Move to Jagran APP

बाइक की डिक्की तोड़ तीन लाख रुपये ले भागे बदमाश

संवाद सहयोगी जामताड़ा सोमवार की दोपहर तीन बजे व्यस्ततम सुभाष चौक के समीप खड़ी बाइक के

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 08:29 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 08:29 PM (IST)
बाइक की डिक्की तोड़ तीन लाख रुपये ले भागे बदमाश
बाइक की डिक्की तोड़ तीन लाख रुपये ले भागे बदमाश

संवाद सहयोगी, जामताड़ा : सोमवार की दोपहर तीन बजे व्यस्ततम सुभाष चौक के समीप खड़ी बाइक के मालिक के आंखों के सामने डिक्की तोड़कर उसमे रखा गया तीन लाख रुपये भरा थैला दो बदमाश ले भागे। पीड़ित नगर पंचायत का कर्मी है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय बाइक सवार भाग रहे बदमाशों का पीछा किया लेकिन अपराधी रफ्फूचक्कर हो गए। बाद में पीड़ित जामताड़ा टाउन थाने की इसकी सूचना दी। सूचना पाकर थाना प्रभारी संजय कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे तथा सुभाष चौक और स्टेशन रोड स्थित सीसीटीवी कैमरे को खंगाला।

loksabha election banner

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जामताड़ा नगर पंचायत कार्यालय के कर्मी पंकज रेखान ने बताया कि उनके पिता व्यवसायी हैं। उनका नारायणपुर स्थित बाजार में इलेक्ट्रानिक्स की दुकान है। महाजन को रुपये देने के लिए सोमवार दोपहर बाद करीब ढ़ाई बजे गांधी मैदान समीप स्थित इलाहाबाद बैंक शाखा से तीन लाख रुपये की उसने निकासी की थी। बाद में रुपये को एक थैले में भरकर डिक्की में डाल दिया। इसके बाद बैंक से महज सौ मीटर दूर सुभाष चौक स्थित एक कपड़े की दुकान में मौजा खरीद रहा था कि देखा कि बाहर खड़ी मेरी बाइक की डिक्की को एक युवक तोड़ रहा था। जैसे ही बाहर निकला तब तक एक पल्सर में सवार होकर दो बदमाश रुपये से भरा थैला लेकर भागने लगा। गाड़ी तेज होने के कारण गाड़ी का नंबर नोट नहीं कर पाया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से पूरे घटना की जानकारी ली। इसके बाद सुभाष चौक स्थित तीन दुकान, इलाहाबाद बैंक के अंदर और बाहर, वेलसन मार्ट के बाहर सड़क किनारे लगी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की। इन फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है। इधर, बदमाशों की धर पकड़ के लिए विभिन्न थाना सीमा पर बाइक जांच अभियान चलाया गया। साथ ही पुलिस संभावित इलाके में छापेमारी कर रही है। थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी चल रही है। दुकान से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की कोशिश जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.