Move to Jagran APP

सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने पर हुई शव की शिनाख्त

विद्यासागर (जामताड़ा) विद्यासागर (करमाटांड़) क्षेत्र के जरिडीह जोरिया में सोमवार देर शाम को बरामद अज्ञात 60 वर्षीय महिला के शव की शिनाख्त कर ली गई है। सोशल मीडिया में शव की तस्वीर वायरल होने के बाद उसकी पहचान संभव हो सकी। पुलिस ने सोमवार की शाम को शव के बारे में कई लोगों से पूछताछ की थी पर कुछ सुराग हाथ नहीं लग पाया था। तब पुलिस शव को वहां से उठाकर थाना ले आई थी। देर शाम को वाट्सएप ग्रुप के माध्यम से जब शव का फोटो वायरल हुआ तो घरवालों ने उसकी पहचान की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 04:55 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 06:20 AM (IST)
सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने पर हुई शव की शिनाख्त
सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने पर हुई शव की शिनाख्त

विद्यासागर (जामताड़ा) विद्यासागर (करमाटांड़) क्षेत्र के जरिडीह जोरिया में सोमवार देर शाम को बरामद अज्ञात 60 वर्षीय महिला के शव की शिनाख्त कर ली गई है। सोशल मीडिया में शव की तस्वीर वायरल होने के बाद उसकी पहचान संभव हो सकी। पुलिस ने सोमवार की शाम को शव के बारे में कई लोगों से पूछताछ की थी पर कुछ सुराग हाथ नहीं लग पाया था। तब पुलिस शव को वहां से उठाकर थाना ले आई थी। देर शाम को वाट्सएप ग्रुप के माध्यम से जब शव का फोटो वायरल हुआ तो घरवालों ने उसकी पहचान की। शव की पहचान पबिया हरलाटांड़ निवासी कासिम अंसारी की मां सेहरन बीबी के रूप में की गई।

loksabha election banner

वाट्सएप से पहचान करने के बाद परिजनों ने विद्यासागर थाना को इसकी सूचना दी। परिजनों ने बताया कि मां का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। तीन दिन पूर्व वह घर से निकल गई थी। पुलिस ने परिजनों से लिखित आवेदन लेकर शव को उनके हवाले कर दिया।

--अपनी ही नानी का शव पहुंचाया थाना : पुलिस ने जिस वाहन से सेहरन का शव थाना लाया था, वह शव किसी और का नहीं रिश्ते में वह वाहन चालक की नानी थी। वाहन के चालक को सुबह नानी के शव के बारे में पता चला तो उसे काफी पश्चाताप हुआ कि उसने शव का चेहरा देखा क्यों नहीं था। उसने बताया कि वह घटनास्थल पर शव को देख लेता तो आज परेशानी नहीं होती। थाना प्रभारी रामशरीक तिवारी ने बताया कि जब भी सड़क किनारे व कहीं पर भी अगर किसी घटना क सूचना मिलती है तो लोग उनसे दूर भागने लगते हैं। लोगों को कम से कम सच्चाई जरूर जान लेना चाहिए। शव की पहचान सोमवार को हो जाती है परंतु चालक ने भी शव को देखा ही नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.