Move to Jagran APP

सिंदरजोरी से चार साइबर अपराधी गिरफ्तार

गुरुवार की शाम करमाटांड़ थाना की पुलिस ने सिंदरजोरी गांव में छापेमारी कर चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की भनक पाते ही एक आरोपित फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 05:55 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 05:55 PM (IST)
सिंदरजोरी से चार साइबर अपराधी गिरफ्तार
सिंदरजोरी से चार साइबर अपराधी गिरफ्तार

(जामताड़ा) : करमाटांड़ थाना क्षेत्र में साइबर अपराधियों पर नकेल कसने के लिए जिला प्रशासन एवं स्थानीय पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। बीते गुरुवार की शाम करमाटांड़ थाना की पुलिस ने सिंदरजोरी गांव में छापेमारी कर चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की भनक पाते ही एक आरोपित फरार हो गया।

loksabha election banner

गिरफ्तार आरोपितों में जमीर अंसारी, इरफान अंसारी, समीर अंसारी, मिराज अंसारी शामिल हैं। फरार आरोपित के बारे में पुलिस जानकारी नहीं दे सकी। गिरफ्तार बदमाशों के पास से नौ मोबाइल फोन जब्त किया गया है। सभी को साइबर अपराध को अंजाम देते हुए सिंदरजोरी गांव स्थित एक के घर के पीछे से गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा गया। थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु आइपीएस हरविदर सिंह ने बताया कि साइबर क्राइम करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। इस अपराध के मामले में करमाटांड़ थाना क्षेत्र काफी बदनाम रहा है लेकिन पुलिस की अपराधियों पर पैनी नजर है। समाज के साथ-साथ परिवार के लोगों को भी अपराध पर विराम लगाने के लिए सहयोग करना चाहिए। एक-दूसरे के सहयोग से ही अपराध पर अंकुश लग सकता है। अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रशासन लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। छापेमारी अभियान में एसआइ विकास कुमार, अरविद कुमार, रितिक कुमार, परवन साह, सुमित झा के साथ दर्जनों पुलिस बल मौजूद थी।

गौरतलब हो कि करमाटांड़ पुलिस ने बीते बुधवार को भी हेठ करमाटांड़ गांव से चार साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया था। वहीं दो लोग फरार हो चुके थे। इनके पास से काफी मात्रा में सिम कार्ड बरामद हुआ। पूछताछ के बाद पता चला कि सिम कार्ड की आपूर्ति करमाटांड़ बस्ती के ही मुन्ना खान नाम का युवक करता था। पुलिस ने मुन्ना खान के घर पर भी छापेमारी की लेकिन आरोपित फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.