Move to Jagran APP

मधुपुर के ज्योति टेक्सटाइल्स कर्मी से लूट की प्राथमिकी दर्ज

विद्यासागर (जामताड़ा) विद्यासागर थाना क्षेत्र के ईदगाह मोड़ करमाटांड़ मुख्य सड़क पर गोपालपुर गांव के पास गुरुवार दोपहर को चार अपराधियों की ओर से की गई पौने तीन लाख की लूट का सुराग पुलिस को अब तक नहीं मिल पाया है। बाइक पर सवार चार अपराधियों ने मधुपुर के ज्योति टेक्सटाइल्स के कर्मियों से लूट की घटना को अंजाम दिया था। लूट को लेकर कंपनी के कर्मी तरुण कुमार रवानी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिक दर्ज करने के बाद शुक्रवार को भी पुलिस गिरिडीह के सीमा क्षेत्र व करमाटांड़ के विभिन्न इलाकों में छापेमारी की पर कुछ हाथ नहीं लग पाया। लूट के शिकार कर्मियों ने पुलिस को यह भी बताया कि लूट में प्रयुक्त आपाची बाइक बिना नंबर की थी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 06:06 PM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 06:12 AM (IST)
मधुपुर के ज्योति टेक्सटाइल्स कर्मी से लूट की प्राथमिकी दर्ज
मधुपुर के ज्योति टेक्सटाइल्स कर्मी से लूट की प्राथमिकी दर्ज

विद्यासागर (जामताड़ा) : विद्यासागर थाना क्षेत्र के ईदगाह मोड़ करमाटांड़ मुख्य सड़क पर गोपालपुर गांव के पास गुरुवार दोपहर को चार अपराधियों की ओर से की गई पौने तीन लाख की लूट का सुराग पुलिस को अब तक नहीं मिल पाया है। बाइक पर सवार चार अपराधियों ने मधुपुर के ज्योति टेक्सटाइल्स के कर्मियों से लूट की घटना को अंजाम दिया था। लूट को लेकर कंपनी के कर्मी तरुण कुमार रवानी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिक दर्ज करने के बाद शुक्रवार को भी पुलिस गिरिडीह के सीमा क्षेत्र व करमाटांड़ के विभिन्न इलाकों में छापेमारी की पर कुछ हाथ नहीं लग पाया।

loksabha election banner

लूट के शिकार कर्मियों ने पुलिस को यह भी बताया कि लूट में प्रयुक्त आपाची बाइक बिना नंबर की थी। घटना को अंजाम देने के लिए अपराधियों ने बाजार के समीप इलाके का चयन किया था। इससे स्थानीय लोगों में इस बात का खौफ है कि अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। इसलिए भीड़-भाड़ इलाके में भी घटना को अंजाम देने से गुरेज नहीं किया। घटनास्थल गोपालपुर बाजार से महज सौ से डेढ़ सौ मीटर की दूरी थी। आसपास के लोग हमेशा वहां जमा रहते हैं। सड़क पर हमेशा लोगों का आवागमन होता रहता है। इस सड़क पर बाइक की छिनतई हुई है पर बड़ी घटना कभी नहीं हुई थी।

मालूम हो कि गुरुवार को चार मारुति वैन में सवार ज्योति टेक्सटाइल के कर्मी तगादा करके ईदगाह मोड़ गोपालपुर से करमाटांड़ जा रहे थे। इसी दौरान वैन को घेर कर चार नकाबपोश हथियार बंद अपराधियों ने 2,69,255 रुपये की लूट उनसे की थी। वैन में बीरेंद्र कुमार कौशिक, तरुण कुमार रवानी, तबरेज आलम, संजय सिंह थे। इसके पूर्व 11 मार्च को सीएसपी पिपरासोल के संचालक नारायण पंडित से अपराधियों ने रानीटांड़-कुरुवा मुख्य सड़क पर रानीटांड़ के समीप आपाची सफेद रंग की बाइक से रिवॉल्वर दिखाकर 90,000 रुपये की छिनतई कर ली थी। इससे पूर्व भी मधुपुर के व्यक्ति से 35,000 रुपये की छिनतई की गई थी।

--बगैर नंबर चल रहे वाहन : क्षेत्र में बगैर नंबर की कई बाइकें रोज सड़कों पर दौड़ती है। इस घटना में भी अपराधियों ने बाइक पर नंबर प्लेट नहीं लगाया था। पुलिस के लिए बगैर नंबर की दौड़ रही बाइक भी अपराध नियंत्रण में किसी चुनौती से कम नहीं है। इधर यह भी पता चला है कि संदेह के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

थाना प्रभारी राम शरीक तिवारी ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.