जामताड़ा, जागरण संवाददाता। जामताड़ा स्थित एसबीआइ मेन ब्रांच शाखा के पास स्थित एटीएम से पैसे निकालकर आइआरबी जवान ने अपनी बाइक की डिक्‍की में रख दिये। कुछ मिनट के बाद ही जब वह पास के होटल से लौटा तो देखा कि उसकी बाइक की डिग्गी टूटी हुई है और उसमें रखे 60 हजार रुपये भी गायब हैं।

हद तो तब हुई, जब लातेहार में पोस्टेड आइआरबी जवान संजय कुमार महतो जब मामले की शिकायत दर्ज करवाने टाउन थाना पहुंचे तो उन्हें थाने के मुंशी ने साइबर थाना जामताड़ा भेज दिया। बाद में साइबर थाने की पुलिस ने इसे टाउन थाना का मामला बता उन्हें जामताड़ा थाना जाने को कहा। जहां टाउन थाना में मामले की शिकायत दर्ज कर उन्हें बाद में आने को कह दिया।

नाला के रहने वाले हैं जवान

आइआरबी जवान संजय कुमार ने बताया कि वह नाला के रहनेवाले हैं और उनकी पोस्टिंग इन दिनों लातेहार में है। वह दुर्गा पूजा के मौके पर अपने घर आए थे। यहां किसी काम के सिलसिले में जामताड़ा पहुंचा और एटीएम से पैसे निकालकर पास के होटल में पानी पीने चला गया। मुश्किल से दो मिनट भी नहीं बीता और लौटकर आने पर पता चला कि उनकी बाइक की डिक्‍की तोड़कर पैसे किसी ने निकाल लिए हैं।

मामले में शिकायत दर्ज

बाद में दो बार लौटाने के बाद जामताड़ा टाउन थाने में मामले की शिकायत दर्ज की गई। एसडीपीओ आनंद ज्योतित मिंज ने बताया कि एटीएम के पास हुई चोरी की घटना की शिकायत लेकर पीड़ित टाउन थाना पहुंचा था। थाने में जानकारी के अभाव में एटीएम ब्लाक करवाने के लिए पीड़ित को साइबर थाना भेजा गया था। शिकायत दर्ज कर मामले की तहकीकात की जा रही है। 

Edited By: Kaushal Kumar Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट