Move to Jagran APP

हथियार के बल पर गोरायनाल एसबीआइ ग्राहक सेवा केंद्र से 1.82 लाख की लूट

मिहिजाम (जामताड़ा) मिहिजाम थाना के गोरायनाला इलाके में बुधवार की दोपहर में दहाड़े एसबी

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 06:41 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 06:41 PM (IST)
हथियार के बल पर गोरायनाल एसबीआइ ग्राहक सेवा केंद्र से 1.82 लाख की लूट

मिहिजाम (जामताड़ा) : मिहिजाम थाना के गोरायनाला इलाके में बुधवार की दोपहर में दहाड़े एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र से अपराधियों ने 1.82 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया। अपराधी तीन की संख्या में थे। अपना काम निपटाने के बहाने अंदर प्रवेश किए और कर्मी से राशि लूट कर चलते बने। अपराधी बाइक से भागे। एसडीपीओ ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। सभी अपराधी अपना चेहरा ढके थे। जाते-जाते संचालक का मोबाइल भी छीनकर अपने साथ ले गए।

loksabha election banner

संचालक से छीने गए मोबाइल के आधार पर अपराधियों का लोकेशन पुलिस को कुछ दूर तक मिला। पुलिस उस दिशा में बढ़ी भी पर आगे लोकेशन मिलना बंद हो गया। अपराधी मोबाइल स्वीच ऑफ कर दिए होंगे। ताकि पुलिस उनका पीछा न कर पाए। जबकि घटना की तत्काल सूचना पुलिस व अन्य लोगों को न मिले, इसलिए अपराधियों ने मोबाइल लेकर भागने का हथकंडा अपनाया था। पुलिस को उनका लोकेशन ट्रेस करने पर पता चला कि अपराधी पियालशोल गांव की ओर भागे हैं। उसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया गया है। घटना के वक्त केंद्र में संचालक प्रवीन कुमार के पिता विनोद कुमार और एक अन्य कर्मी थे।

बिनोद ने बताया कि तीनों अपराधी नकाबपोश थे। प्रवेश करने के बाद कहने लगे कि दिल्ली का एकाउंट है। यहां से पैसे निकल जाएंगे? इस पर बिनोद ने कहा कि पासबुक लाना पड़ेगा। ये सुनकर वे लोग केंद्र से बाहर चले गए। थोड़ी देर बाद फिर आए और पैसे देने की मांग करने लगे। मना करने पर पिस्तौल के बट से चेहरे पर प्रहार किया और रुपये छीनकर फरार हो गए। बिनोद ने बताया कि दो लाख दो हजार बैंक में पूर्व से जमा था। बुधवार को 40000 हजार रुपए जमा हुए। इस राशि में से 60000 हजार रुपये ग्राहकों को भुगतान किया गया था। शेष जमा रुपये अपराधी लूटकर भाग गए। घटना के वक्त केंद्र पर कोई सुरक्षा नहीं थी और न ही सीसीटीवी कैमरा ही लगा है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। एसडीपीओ अरविद कुमार उपाध्याय ने बताया कि घटना हुई है। तीन अपराधी थे। छानबीन की जा रही है। लोकेशन पता किया जा रहा है। बहुत जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.