Move to Jagran APP

जमशेदपुर के मानगो में आपसी रंजिश में चाकू घोंपकर मार डाला

मानगो के उलीडीह थाना के हयातनगर में रब्बानी अंसारी की हत्या कर दी गई। रब्बानी की हत्या महबूब अंसारी ने चाकू घोंप कर की ।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 11:34 AM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 11:34 AM (IST)
जमशेदपुर के मानगो में आपसी रंजिश में चाकू घोंपकर मार डाला
जमशेदपुर के मानगो में आपसी रंजिश में चाकू घोंपकर मार डाला

 जमशेदपुर(जेएनएन)। पूर्वी सिंहभूम के जमशेदपुर में आपराधिक घटनाएं एकबारगी बढ़ गई है। एक के बाद एक हत्या से लोग खौफजदा हैं। तीन दिन में दो लोगों की हत्या से पु‍लिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं।

loksabha election banner

रविवार को बागबेड़ा इलाके में एक ठेला दुकानदार की हत्‍या कर दी गई थी। एक दिन बाद मंगलवार की रात मानगो के उलीडीह थाना के हयातनगर में रब्बानी अंसारी की हत्या कर दी गई।

रब्बानी की हत्या महबूब अंसारी ने चाकू घोंप कर की । सूचना के बाद पुलिस तत्‍काल मौके मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों से पूछताछ की। घटना की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने शव को एमजीएम हॉस्पिटल में रखवा दिया है।

उलीडीह थाना प्रभारी एसएन तिवारी ने बताया कि अभी मामले की जानकारी ली जा रही है। पुलिस सभी पहलुओं की पड़ताल करेगी। आरोपित फरार हो गया है।

ठेला लगाने के विवाद में हुई थी हत्या 

बागबेड़ा थाना क्षेत्र के लाल बिल्डिंग कॉलोनी दुर्गा पूजा मैदान के पास रविवार रात 18 वर्षीय युवक अंशुमन श्रीवास्तव उर्फ भोलू श्रीवास्तव को चाकू मारकर हत्या करने के आरोपित महावीर तांती समेत चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसकी हत्या सड़क पर ठेला लगाने के विवाद में की गई। जहां उसकी हत्या हुई वहां पर ठेला लगाकर शराब की बिक्री की जाती है। 

दो समूह में झगड़े के बाद हत्या

बागबेड़ा थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि हिरासत के लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक आपस में दो ग्रुप के बीच झगड़ा के कारण ही अंशुमन की हत्या कर दी गयी। अंशुमन बागबेड़ा कॉलोनी गणेश पूजा मैदान का रहने वाला था। रविवार को वह अपने दोस्तों के साथ निकला और एक ठेला पर चाऊमीन खा रहा था। वहीं विवाद के दौरान एक युवक ने उसकी पीठ में चाकू मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गयी। वह कोई काम नहीं करता था। उसका एक भाई निखिल पटना और और सौभित कोलकाता में काम करते हैं। मृतक के चाचा बबलू ने बताया कि घर की आर्थिक स्थिति अत्यंत ही खराब है। चार दिनों से विवाद चल रहा था, इसकी जानकारी उसने घर में नहीं दी थी। बबलू ने बताया कि उसका दाह संस्कार कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.