जमशेदपुर,जासं : सीतारामडेरा थाना क्षेत्र छायानगर निवासी सागर ने पहले तो प्रेम जाल में फांस एक युवती से शादी कर ली इसके बाद साली को घरवाली बना लिया। जानकारी पर गुस्साए ससुर ने दामाद पर उस्तरा से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया। उसे एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है। उसने पुलिस को बताया उसके गले में जख्म है। बताया कि उसने बस्ती के युवती से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद साली घर आने-जाने लगी। उसे प्रेेम हो गया तो उसने उससे भी शादी कर ली। वह उसके घर में रहने लगी। जानकारी पर ससुर घर पहुंचा तो दोनों के बीच विवाद हुआ। ससुर ने उस पर हमला कर दिया।

सीतारामडेरा में गांजा बेचने के मामले में दो गिरफ्तार

जमशेदपुर : सीतारामडेरा थाना की पुलिस ने हयूमपाइप छायानगर निवासी मंगल सिंह और प्रमोद सिंह को गांजा की खरीद-बिक्री मामले में गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने मामले में जग्गनाथ पुष्टि को गिरफ्तार किया था। यह जानकारी सीतारामडेरा थाना प्रभारी एके मंडल ने दी।

चांडिल थाना प्रभारी पर कार्रवाई तय

जमशेदपुर: चांडिल थाना क्षेत्र में पुलिस की मिलीभगत से शराब की खरीद-बिक्री, अवैध भंडारण और छापेमारी को आई बिहार पुलिस टीम को सहयोग नहीं करने और दुर्व्यवहार किए जाने के मामले में चांडिल थाना प्रभारी से संबंधित शिकायत पर जांच रिपोर्ट चांडिल अनुमंडल पुलिस अधिकारी संजय कुमार सिंह ने कोल्हान डीआइजी अजय लिंडा को सौंप दी है। विभागीय सूत्रों की माने तो मामले में चांडिल थाना प्रभारी पर कार्रवाई तय है। गौरतलब है। चांडिल इलाके से शराब बरामदगी मामले को लेकर बिहार पुलिस की टीम ने आइजी पंकज कंबोज से शिकायत की थी जिसके बाद आइजी ने कोल्हान डीआइजी अजय लिंडा को छापेमारी टीम गठित कर छापेमारी का निर्देश दिया था। भारी मात्रा में शराब बरामद की गई। इसके बाद डीआइजी ने मामले की जांच एसडीओपी संजय कुमार सिंह को दी थी।

Edited By: Sanam Singh