जमशेदपुर, जासं। आज का जमाना डिजिटल का है, डिजिटल की ओर बढ़ती दुनिया के बीच कई लोग ऐसे हैं जो इस क्षेत्र में अपना करियर बना रहे हैं. ऐसे ही हैं अमन सैफी, जिन्होंने डिजिटल के क्षेत्र में काफी सुर्खियां बटोरी है. इनकी एजेंसी "asdigitalcomrade" ने व्यपार करने वाले मालिकों के लिए एक ऐसा मंच तयार किया है, जिसके तले वे अपने व्यापार को बढ़ा सकते हैं। जिससे क्लाइंट सीधे उनसे संपर्क कर सकते है। इसके माध्यम से उनके व्यापार मे वृद्धि होती है

ऑनलाइन बिजनस के माध्यम से लोगों को मिल रहा फायदा

अब तक अमन सैफी अपनी कम्पनी "asdigitalcomrade" के माध्यम से 20 ऐसे व्यापारियों की मदद कर चुके हैं, जो अपने बिजनस को ऑनलाइन करना चाहते थे। गौरतलब है, कि इसके जरिए इन लोगों को काफी फायदा भी हुआ है। आज के समय लोग ऑनलाइन बिजनस को प्राथमिकता दे रहे हैं, ताकि उनका व्यापार बढ़े. जाहिर है कि लोगो में ऑनलाइन खरीदारी से लेकर अब तो खाना तक ऑनलाइन ही ऑर्डर करते हैं. यही वजह है कि लोग अब अपने बिजनस को डिजिटलाइज कर रहे हैं। ऐसे ही व्यापारियों के लिए "asdigitalcomrade" जैसी एजेंसी मददगार साबित हो रही है।

इंटक के राष्ट्रीय महामंत्री संजय सिंह का यूनियन कार्यालय में हुआ स्वागत

जमशेदपुर। तार कंपनी व जेम्को यूनियन के नेताओं ने इंटक के राष्ट्रीय महामंत्री संजय सिंह का तार कंपनी यूनियन कार्यालय में स्वागत किया। संजय सिह को तार कंपनी के बंदी काल से लेकर वर्तमान स्थिति के बारे मे बताया गया। कंपनी के विकास में यूनियन अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय की भूमिका को अहम बताते हुए उनके नेतृत्व की प्रशंसा की गई। इस मौके पर यूनियन महामंत्री पंकज सिंह, अमित सरकार, डिप्टी प्रेसीडेंट श्रीकांत सिंह, दानीशंकर ,अमरीक सिंह,मंजीत सिंह,गुरविंदर सिंह, मंजीत सिंह गोगे, अनवर सुद्दीकी, समरेश, मनीष,बलबिंद्र,भास्कर ,सुजाता मित्रा, चंदन सिंह,संतोष सिंह ,मनीष सिन्हा, मंजीत सिंह समेत कई कर्मचारी भी मौजूद थे।

Edited By: Madhukar Kumar