Move to Jagran APP

वीमेंस कॉलेज में विप्रो का पूल कैम्पस दूसरे दिन जारी, अब तक 55 कामयाब Jamshedpur News

पूल कैंपस प्रक्रिया के दूसरे दिन तक 55 अभ्यर्थी ऑनलाइन टेस्ट में कामयाब हो चुके हैं। इन कामयाब छात्राओं में आधे से भी अधिक वीमेंस कॉलेज की हैं।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 11:01 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 10:06 AM (IST)
वीमेंस कॉलेज में विप्रो का पूल कैम्पस दूसरे दिन जारी, अब तक 55 कामयाब Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। देश की चर्चित सूचना प्रौद़योगिकी (आईटी) कंपनी विप्रो टेक्नोलॉजी की ओर से जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज में पूल कैंपस सेलेक्‍शन की प्रक्रिया लगातार दूसरे दिन भी जारी रही। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार यह पूल कैंपस सेलेक्‍शन प्रक्रिया 17 से 19 जनवरी तक होनी है।

loksabha election banner

प्राचार्या डॉ नूतन चंद्रा ने बताया कि पूल कैंपस प्रक्रिया के दूसरे दिन तक 55 अभ्यर्थी ऑनलाइन टेस्ट में कामयाब हो चुके हैं। उन्‍होंने इस बात पर खुशी जताई कि कामयाब छात्राओं में आधे से भी अधिक वीमेंस कॉलेज की हैं।  ये सभी चयनित छात्राएं अगले चरण के तहत फरवरी माह में होने वाले तकनीकी और एचआर स्तर के साक्षात्कार के लिये योग्यता हासिल कर चुकी हैं।

प्राचार्या ने कहा कि यह उत्साहजनक परिणाम है। उन्‍होंने उम्‍मीद जताई कि  तीसरे दिन भी प्रतिभागी छात्राएं अच्छा प्रदर्शन करेंगी। प्राचार्या ने उन्होंने उम्मीद जताई कि छात्राओं को आकर्षक रोजगार पैकेज के अवसर मिलेंगे। कॉलेज प्रशासन की ओर से शिक्षिका स्वाति अग्रवाल को प्लेसमेंट ड्राइव के संयोजन के लिए आवश्यक निर्देश दिये गये हैं।

चयनित प्रतिभागी को चार साल के अनुबंध पर मिलेगी नियुक्ति 

 इस पूल कैम्पस में वीमेंस कॉलेज के अलावा ग्रेजुएट कॉलेज, अरका जैन, केएमपीएम, बीआईटी मेसरा, उत्कल विश्वविद्यालय, बीआईटी, लालपुर और मारवाडी कॉलेज के विद्यार्थी शरीक हो रहे हैं।

अंतिम रूप से चयनित अभ्यर्थियों को 4 साल के अनुबंध पर दिल्ली एनसीआर, बंगलोर, हैदराबाद में नियुक्ति मिलेगी। पहले साल के लिये 14500, दूसरे साल 16600, तीसरे साल 19900, चौथे साल 23000 और उसके बाद 5.5 लाख का वेतन पैकेज दिया जायेगा। कम्पनी की नियोक्ता टीम के साथ कॉलेज की शिक्षिका स्वाति अग्रवाल संयोजन कर रही हैं।

28 जनवरी को अजीम प्रेमजी फाउंडेशन का कैंपस सेलेक्‍शन 

आगामी 28 जनवरी को जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज में अजीज प्रेमजी फाउंडेशन की नियोक्ता टीम आ रही है। कॉलेज की प्राचार्या डॉ नूतन चंद्रा ने बताया कि 2020 में स्नातकोत्तर की पढ़ाई पूरी करने जा रही छात्राओं के लिए कैम्पस चयन का यह एक बेहतरीन अवसर होगा।

हिन्दी, अंग्रेजी, भूगोल, इतिहास, राजनीति विज्ञान, गणित, जीव विज्ञान, रसायन और भौतिकी में स्नातकोत्तर की नियमित छात्राएं इसमें शामिल हो सकती हैं। इसके लिए  रजिस्ट्रेशन का लिंक भी जारी कर दिया गया है। इच्छुक छात्राएँ http://bit.do/kolhan-campus पर और कॉलेज के प्लेसमेंट सेल में पंजीकरण करा सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.