Move to Jagran APP

फुटबाल मैच में व्हाइट टाइगर की टीम बनी विजेता

पावड़ा नरसिंहगढ़ पंचायत के देवशाल फुटबाल मैदान में एएसएससी क्लब देवशोल की ओर से दो दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 09:06 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 09:06 AM (IST)
फुटबाल मैच में व्हाइट टाइगर  की टीम बनी विजेता
फुटबाल मैच में व्हाइट टाइगर की टीम बनी विजेता

धालभूमगढ़ : पावड़ा नरसिंहगढ़ पंचायत के देवशाल फुटबाल मैदान में एएसएससी क्लब देवशोल की ओर से दो दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में विजेता टीम व्हाइट टाइगर फुटबाल टीम को 15 हजार नकद और उप विजेता रोमाशोली फुटबाल टीम को 10 हजार नकद, तीसरे स्थान पर रही महिषाधरा की टीम को छ हजार, चौथे स्थान पर गेट कार्क फुटबाल टीम को छह हजार नकद एवं ट्रॉफी प्रदान की गई। प्रतियोगिता के फाइनल मैच के मुख्य अतिथि के रूप में युवा शक्ति संगठन के अध्यक्ष हेमंत मुंडा एवं कनास पंचायत के मुखिया पूर्ण चंद्र सिंह विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे। मुख्य अतिथि ने फुटबाल में किक लगाकर फाइनल मैच का उद्घाटन किया। हेमंत मुंडा ने कहा कि प्रखंड क्षेत्र के जितने भी फुटबाल टीम व खिलाड़ी है उनके लिए वे हमेशा सहयोग के लिए तत्पर हैं। खिलाड़ियों को खेल सामग्री के साथ कोचिग की भी सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। प्रतियोगिता में कुल 24 टीमों ने भाग लिया। इस मौके पर सालखू मुर्मू, शंकर हेंब्रम, रितेश महतो, परेश गोप, विश्वजीत टुडू, रमेश मुर्मू आदि उपस्थित थे। प्रतियोगिता के आयोजन में कोकिल मुंडा, रमेश मांडी, श्याम मांडी, दासो सोरेन, मनसा सोरेन, कालीदास सोरेन, शिबू बास्के, विश्वनाथ सोरेन आदि का विशेष योगदान रहा। पारा शिक्षकों ने विधायक का किया स्वागत

loksabha election banner

संसू, डुमरिया : प्रखंड के पारा शिक्षकों ने शुक्रवार को छोलागोड़ा तिलका चौक मे पोटका के विधायक संजीव सरदार का जोरदार तरीके से स्वागत किया तथा आभार प्रकट किया। शिक्षकों ने विधायक को फुलों की माला से लाद दिया। जबकि पारा शिक्षिकाओं ने बुके देकर उनका आभार प्रकट किया। विधायक डुमरिया मे पुस्तकालय सह स्टडी सेंटर खोलने तथा मुख्यमंत्री आमंत्रण कॉप मे भागीदारी फुटबॉल टीमों के बीच टी शर्ट वितरण कार्यक्रम के लिए डुमरिया पहुंचे थे। हेमंत सोरेन सरकार ने जबसे पारा शिक्षकों सहायक शिक्षक बनाया तबसे पारा शिक्षकों मे हर्ष की लहर है। हेमंत सोरेन सरकार ने नए नियमावली के तहत पारा शिक्षकों को ना केवल सहायक बनाया है। बल्कि शिक्षक पात्रता परीक्षा पास करनेवाले शिक्षकों का पचास प्रतिशत तथा पास नहीं करनेवाले शिक्षकों का तीस प्रतिशत मानदेय बढ़ोतरी किया है। विधायक ने चुनाव के पूर्व वायदा भी किया था कि पारा शिक्षकों को सरकार से हक दिलाई जाएगी। इसीके मद्देनजर पारा शिक्षकों ने विधायक का आभार व्यक्त किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.