Move to Jagran APP

टाटा मोटर्स में काम करने को लेकर यूनियन ने बनाई रणनीति Jamshedpur News

ऑनलाइन बैठक में यह विचार सामने आया की सभी मिलकर सरकार के दिए गए दिशा-निर्देश का पालन करते हुए कंपनी परिसर में कार्य करने के लिए तैयार हैं।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 06:56 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 07:35 AM (IST)
टाटा मोटर्स में काम करने को लेकर यूनियन ने बनाई रणनीति Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के पदाधिकारियों की पहली बार गुरुवार को ऑनलाइन बैठक हुई।

loksabha election banner

बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष गुरमीत सिंह ने किया। महामंत्री आरके सिंह के निर्देश पर सभी पदाधिकारियों ने बारी-बारी से अपना विचार रखा जिसमे मुख्य रूप से यह विचार सामने आया की सभी मिलकर सरकार के दिए गए दिशा-निर्देश का पालन करते हुए कंपनी परिसर में कार्य करने के लिए तैयार हैं।

कमेटी मेंबरों से जुडऩे के लिए पदाधिकारियों की चार टीम गठित

यूनियन पूरी मुस्तैदी से हर सावधानी का अनुपालन करेगी। सभी कमेटी मेंबरों से जुडऩे के लिए पदाधिकारियों की चार टीम बनाई गई। टीम के लोग आपस में मिलकर उस क्षेत्र के सभी कमेटी मेंबर से संपर्क करेंगे और कमेटी मेंबर के साथ टीम बनाकर एक-एक मजदूरों का व्हाट्सएप नंबर या अन्य संपर्क नंबर के साथ ग्रुप तैयार करेंगे और सभी का हाल समाचार स्वास्थ्य जानकारी आदान-प्रदान करेंगे।

टाटा मोटर्स बंद रहने की स्थिति में आदित्यपुर के हजारों कर्मचारी बेरोजगार 

बैठक में टाटा मोटर्स जल्द से जल्द खोलने की अनुमति सरकार से देने का आग्रह किया गया। टाटा मोटर्स बंद रहने की स्थिति में आदित्यपुर के हजारों कर्मचारी बेरोजगार हो चुके हैं। उनके बारे में भी सरकार को विचार करनी चाहिए। गठित कमेटी में इन पदाधिकारियों को शामिल किया गया जिसमें पहली टीम में अनिल शर्मा, एसएन सिंह, पीके दास, एमके सिंह, अशोक उपाध्याय, दूसरी टीम में बीके शर्मा, एमएन राव, पीके मोहंती, अमित कुमार, केपी शर्मा, आरएन सिंह, तीसरी टीम में हरदीप सिंह सैनी, प्रकाश विश्वकर्मा, रवि जयसवाल, प्रवीण कुमार, नवीन कुमार, सिंटू कुमार और चौथी टीम में अजय भगतए आरआर दुबे, मोहम्मद अमानुद्दीन, पवन सिंह व मनोज कुमार शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.