जमशेदपुर, जासं।  Indian Railway कोहरे के पूर्वानुमान को लेकर दक्षिण-पूर्व रेलवे ने कई ट्रेनों को रद करने की घोषणा की है। इस संबंध में जोन से आदेश की कॉपी जारी कर दी गयी है। इसमें कुछ ट्रेनों को रद करने के अलावा कुछ को परिवर्तित मार्ग से चलाने का भी निर्णय लिया गया है।

आदेश के अनुसार भारत के उत्तर क्षेत्र में कोहरे के कारण ट्रेनों के परिचालन में परेशानी हो रही है। दिल्ली की ओर से आने वाली कई ट्रेनें घंटों विलंब से चल रही है। इसको लेकर रेलवे ने ट्रेनों को रद करने का निर्णय लिया है। रांची-अजमेर-रांची गरीब रथ एक्सप्रेस 29 फरवरी तक परिवर्तित मार्ग से चलेंगी।

रद ट्रेनें : सांतरागाछी-आनंद विहार वीकली सुपरफास्ट एक्सप्रेस 3 फरवरी से लेकर 24 फरवरी तक रद रहेगी। इस ट्रेन का परिचालन 2 मार्च से संतरागाछी स्टेशन से शुरू होगा। आनंद विहार-सांतरागाछी वीकली सुपरफास्ट एक्सप्रेस 4 फरवरी से 25 फरवरी तक रद रहेगी। इस ट्रेन का परिचालन तीन मार्च से आनंदबिहार स्टेशन शुरू होगा।  हटिया-आनंद विहार झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस 3 फरवरी से 27 फरवरी तक रद रहेगी। आनंद विहार-हटिया स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस 4 फरवरी से 28 फरवरी तक रद रहेगी।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस