जमशेदपुर, जासं।  गोलमुरी थाना क्षेत्र के टुइलाडुंगरी में पार्लर चलाने वाली महिला राधा मुखी पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गया। घटना शनिवार की दोपहर तकरीबन 12 बजे की है। आसपास के लोग लहूलुहान महिला को एमजीएम अस्पताल ले कर आए। यहां उसका इलाज चल रहा है।

बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के कैरेज कॉलोनी हरिजन बस्ती की रहने वाली राधा मुखी टुइलाडुंगरी में पार्लर चलाती है। वो रोज की तरह 10 बजे अपना पार्लर खोल कर वहां बैठी हुई थी। तभी एक गोपाल दास वहां आया और उसने राधा से एक हजार रुपये रंगदारी मांगी। रंगदारी देने से मना करने पर गोपाल दास ने राधा पर चाकू से हमला कर दिया। राधा ने अपने हाथ से चाकू का वार रोका तो उनके हाथ में जख्म लग गया। इसके बाद गोपाल ने चाकू का दूसरा वार कर उसके चेहरे और मुंह को जख्मी कर दिया। राधा के चेहरे से खून बह रहा था। राधा की हालत देख कर आसपास की महिलाएं घबरा गई।

रोकने की कोशिश पर महिला को भी पीटा

पार्लर में बैठी महिला मनोरमा ने गोपाल दास को रोकने की कोशिश की। इस पर गोपाल दास ने मनोरमा को भी जमकर पीटा। घटना को अंजाम देने के बाद गोपाल दास चाकू लहराते हुए धमकी देकर भाग निकला कि वो रंगदारी वसूल कर के ही रहेगा। लोग घटना की सूचना देने को गोलमुरी थाना प्रभारी को फोन कर रहे थे लेकिन, उनका फोन नहीं लगा। बाद में राधा मुखी ने मामले की जानकारी आवेदन के जरिए गोलमुरी थाने में दे दी है। लेकिन, अब तक पुलिस ने घटना की एफआइआर दर्ज नहीं की है। राधा के पति की हो चुकी है मौत : राधा का पति अब इस दुनिया में नहीं है। राधा की एक बेटी प्रीति हे जो कक्षा नौ की छात्रा है। राधा बेटी को पढ़ाने के लिए ही पार्लर चलाती है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप