Move to Jagran APP

लुटेरों के चंगुल में फंसे ट्रक चालक की इस तरह बची जान, आपबीती कर देगी हैरान Jamshedpur News

ट्रक के चालक-खलासी को गोली मारकर ट्रक भगा ले जा रहे लुटेरों से बचने के लिए घायल चालक ने ऐसा कदम उठाया कि लुटेरे पुलिस से बचने को भाग खड़े हुए।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 01 Sep 2019 11:56 AM (IST)Updated: Sun, 01 Sep 2019 11:56 AM (IST)
लुटेरों के चंगुल में फंसे ट्रक चालक की इस तरह बची जान, आपबीती कर देगी हैरान Jamshedpur News
लुटेरों के चंगुल में फंसे ट्रक चालक की इस तरह बची जान, आपबीती कर देगी हैरान Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर के टेल्को थानाक्षेत्र के मनीफीट में शुक्रवार की रात ट्रक के खलासी की हत्या के मामले में चालक विजय यादव का कहना है कि रात बहुत हो गयी थी। कहीं कोई दिख नहीं रहा था। इसी बीच एक जगह बाइक पर सवार दो लोगों को देखकर वह समझ गया कि वे पुलिस वाले हैं, इसलिए उसने अपने हाथ से केबिन के दरवाजे में जोरदार प्रहार किया। प्रहार इतना जबरदस्त था कि केबिन के दरवाजे का शीशा टूटकर रोड की ओर गिरा।

loksabha election banner

संयोग से शीशे एक बड़ा हिस्सा बगल से गुजर रहे बाइक सवार के शरीर पर गिर गया और उन लोगों ने ट्रक का पीछा करते हुये ओवरटेक कर उसे सामने से रोक लिया। बाइक सवार एक युवक ने केबिन में झांककर देखा कि अंदर एक व्यक्ति खून से लतपथ हालत में गिरा है और दूसरा (विजय यादव) बैठा है। उसके बाद सम्भवत: उन लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। सूचना मिलते ही साकची पुलिस व सीसीआर की मोबाइल गाड़ी ने ट्रक का पीछा करना शुरु किया। पुलिस को पीछे देखकर पकड़े जाने के भय से चारों अपराधकर्मी नॉर्दन टाउन टाटा स्टील गेट के सामने ट्रक छोडक़र भाग गये। पुलिस मौके पर पहुंची। जख्मी हालत में पड़े दोनों भाईयों चालक किशन व खलासी विजय को एमजीएम अस्पताल लाया गया, जहां चालक को डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

पांच दिन बाद घर वापस लौटने वाला था किशन

टेल्को में मारे गए किशन यादव पांच दिन बाद उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के धौलीगंज घर वापस लौटने वाला था। यह जानकारी देते हुए उसके भाई विजय यादव ने बताया कि उसने ही भाई को बुलवाया था। घर में वह अब क्या जवाब देगा। विजय पोस्टमार्टम के बाद भाई का शव लेकर वह उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हो गया।

सिटी एसपी ने ट्रक की जांच

हत्या की घटना के बाद मौके पर पहुंचे सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने उस ट्रक की केबिन की जांच की जिसमें किशन यादव को लुटेरों ने गोली मार हत्या कर दी थी।

जल्द ही पकड़े जाएंगे हत्यारोपित

एसएसपी अनूप बिरथरे ने कहा कि टेल्को में हुई हत्या के खुलासे को डीएसपी के नेतृत्व में टेल्को और गोलमुरी थाना की संयुक्त पुलिस टीम गठित की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.