Move to Jagran APP

जमशेदपुर के बारीडीह गोलचक्कर से टकरा कर पलटा ट्रक, बाल-बाल बचे राहगीर Jamshedpur News

जमशेदपुर के बारडीह गोलचक्कर से टकराकर एक ट्रक पलट गया। यह संयोग रहा कि आसपास से गुजर रहे राहगीर चपेट में नहीं आए। अन्यथा जान-माल का बड़ा नुकसान हो सकता था।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 03:01 PM (IST)Updated: Thu, 08 Aug 2019 03:01 PM (IST)
जमशेदपुर के बारीडीह गोलचक्कर से टकरा कर पलटा ट्रक, बाल-बाल बचे राहगीर Jamshedpur News
जमशेदपुर के बारीडीह गोलचक्कर से टकरा कर पलटा ट्रक, बाल-बाल बचे राहगीर Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर के बारीडीह इलाके में बड़ा सड़क हादसा टल गया। बारीडह इलाके के टिनप्लेट की तरफ से मिनरल वाटर की बोतल लाद कर आ रही एक टाटा 407 मिनी ट्रक बारीडीह गोलचक्कर पर अनियंत्रित होकर गोलचक्कर से टकरा गया। मिनी ट्रक इतनी तेज रफ्तार में था कि टक्कर के बाद उसने कई पलटी खाई। गुरुवार की सुबह हुए इस हादसे में बारीडीह गोलचक्कर के आसपास मौजूद लोग बाल-बाल बच गए।

loksabha election banner

जिस वक्त यह हादसा हुआ बच्चे स्कूल जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गोलचक्कर पर जिस जगह टाटा 407 पलटा है वहां से चंद लम्हे पहले ही कई बाइक सवार गुजरे थे। कहा जा रहा है कि यह लोग बाल-बाल बचे। घटना की सूचना पाकर पुलिस फौरन मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि हादसे में टाटा 407 का क्लीनर और चालक मामूली जख्मी हुए हैं। दोनों को नजदीक के नर्सिंग होम में इलाज कराया गया। चालक ने पुलिस को बताया कि अचानक ब्रेक फेल होने से हादसा हुआ है। टिनप्लेट से गाड़ी लेकर चले थे तो ब्रेक सही था। लेकिन बारीडीह गोलचक्कर के पास यह ब्रेक फेल हो गया। पुलिस टाटा 407 को हटवाने की कोशिश में जुटी है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.