Move to Jagran APP

फंदे से लटकी पत्नी को बचाया, फिर गला घोंटकर मार डाला

शहर में बीते एक सप्ताह में आपराधिक घटनाओं में तेजी ने आम

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Jul 2017 02:47 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jul 2017 02:47 AM (IST)
फंदे से लटकी पत्नी को बचाया, फिर गला घोंटकर मार डाला
फंदे से लटकी पत्नी को बचाया, फिर गला घोंटकर मार डाला

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : शहर में बीते एक सप्ताह में आपराधिक घटनाओं में तेजी ने आम लोगों के साथ-साथ पुलिस को भी हलकान कर दिया है। कुछ दिनों से लगभग हर दिन किसी न किसी थाना क्षेत्र में हत्या, लूट, फाय¨रग और छिनतई की घटनाएं हो रही हैं। शनिवार को शहर में एक, दो नहीं बल्कि तीन हत्या की घटनाओं ने सनसनी फैला दी। जुगसलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत पार्वती घाट (श्मशान) के पूर्व कर्मचारी भरत गौड़ ने सुबह करीब 11 बजे पार्वती घाट के मैनेजर सरोबजीत सरकार का गला रेत डाला जिससे उसकी मौत हो गई। परसुडीह थाना अंतर्गत राहरगोड़ा में महिला सीमा देवी की हत्या उसके पति ने अवैध संबंध के संदेह में कर दी। वहीं शनिवार को ही शहर से सटे डिमना लेक गेस्ट हाउस के समीप पक्की सड़क पर अज्ञात युवक का पत्थर से कुचला शव पुलिस ने बरामद किया।

loksabha election banner

परसुडीह में अवैध संबंध के संदेह में पत्नी की गला दबाकर हत्या

जमशेदपुर : परसुडीह थाना के राहरगोड़ा शिव मंदिर लाइन निवासी सब्जी विक्रेता अशोक तिवारी ने 35 वर्षीय पत्नी सीमा देवी की शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे अवैध संबंध के संदेह में गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को कमरे में चौकी के नीचे छिपा दिया। दिन ढलने के बाद शुक्रवार रात्रि साढ़े 12 बजे के करीब पत्‍‌नी के शव को पीठ पर लादकर घर से 50 मीटर की दूरी पर बबलू प्रसाद के निर्माणाधीन मकान के बरामदे में रख दिया। इसके बाद शनिवार की सुबह होने तक इधर-उधर घूमने के बाद वापस घर लौट आया। नहाने के बाद कपड़े बदल लिए। लोगों की सूचना पर परसुडीह पुलिस ने शनिवार सुबह आठ बजे सीमा देवी का शव बरामद किया। पूछताछ में अशोक तिवारी ने शुरू में पुलिस को बरगलाने का प्रयास किया। कड़ाई से पूछताछ पर उसने पूरी घटना बताई। वह पुलिस की गिरफ्त में है। मृतका के कथित प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है। हालांकि अशोक तिवारी ने कहा कि इसमें किसी का कोई दोष नही है। उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की है। सीमा देवी की हत्या का रहस्य उसके प्रेमी की सूचना के कारण ही पुलिस के सामने आया।

फंदे से लटक रही पत्नी को पहले बचाया, फिर गला दबा दिया

परसुडीह इंस्पेक्टर अनिमेष कुमार गुप्ता को अशोक कुमार तिवारी ने रो-रोकर पूरी घटना बताई। उसके अनुसार पत्नी का बस्ती के ही एक युवक से बीते दो वर्ष से प्रेम संबंध चल रहा था। इसको लेकर उसका पत्नी से अक्सर विवाद होता था। शुक्रवार सुबह भी इसी मुद्दे पर झगड़ा शुरू हुआ। पत्नी ने अपनी जान दे देने की बात कही। उसने पत्नी को रोका लेकिन वह नहीं मानी और फंदे से लटककर छटपटाने लगी। उसने फंदे से किसी तरह उतारा लेकिन उसकी करतूतों से परेशान हो चुका था। मानसिक तनाव में उसने पत्‍‌नी की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को चौकी के नीचे पूरे दिन छिपाकर रखा। घर में किसी को इसकी भनक तक लगने नही दी। पत्‍‌नी के शव को शुक्रवार रात कमरे से निकाला और बबलू प्रसाद की निर्माणाधीन मकान की बरामदे पर रख दिया।

---------

डिमना में पत्थर से कूचकर हत्या

शनिवार को ही शहर से सटे डिमना लेक गेस्ट हाउस के समीप पक्की सड़क पर अज्ञात युवक का पत्थर से कुचला शव पुलिस ने बरामद किया। पत्थर से कूचकर हत्या हत्या करने के बाद शव को झाड़ी में फेंक दिया गया। युवक ने लाल, सादा और काले रंग की चेकदार टी शर्ट, कत्थे रंग की पैंट पहन रखी थी। उसके गले में दुर्गा के चित्र वाला लॉकेट है और सैंडिल पहन रखा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.