जमशेदपुर जासं। कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आने के बाद जिला प्रशासन ने जमशेदपुर शहर के तीन नए स्थानों पर कंटेनमेंट जोन बना दिया है। इसे मिलाकर पूर्वी सिंहभूम जिले में कुल 14 कंटेनमेंट जोन हो गए हैं।

कहां से कहां तक हुई बेरिकेडिंग

बिरसानगर जोन-1 : मधु पीटर के घर से केएन प्रसाद के घर तक कंटेनमेंट जोन और बफर जोन में सी. मिंज के घर से अभिजीत महतो का घर शामिल है।

छोटा गोविंदपुर : कैलाश नगर में राजेंद्र शर्मा के घर से डीके राय और केडी पंडित के घर से एस. प्रजापति के घर तक कंटेनमेंट जोन और बफर जोन में राजा दत्ता के घर से सुनील कुमार गुप्ता और एनजी भौमिक के घर से सुबोध सिंह का घर शामिल है।

दस नंबर बस्ती : सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के दस नंबर बस्ती में सिंधु रोड पर कंटेनमेंट जोन बनाया गया है, जिसकी जद में परमजीत सिंह के घर से जयप्रकाश सिंह के घर और बफर जोन में अशोक डे के घर से अरुण तिवारी का घर शामिल है।

बागबेड़ा : प्रधान टोला में रविवार को कंटेनमेंट जोन बनाया गया था, जिसकी सीमा पप्पू यादव के घर से पीके रजक और मास्टर जी के घर से मिश्र जी का घर शामिल है।

बागबेड़ा : सीपी टोला के बाल्टी कारखाना रोड में भी रविवार को ही कंटेनमेंट जोन बनाया गया था, जिसकी सीमा अशोक सरकार के घर से गुड्डू दास और सुभद्रा देवी के घर से अप्पू दास के घर तक है।

बागबेड़ा का कोरोना पॉजिटिव किडनी रोग से भी है ग्रस्त

प्रधानटोला, बागबेड़ा निवासी एक कोरोना पॉजिटिव किडनी रोग से भी ग्रस्त है। जिसका इलाज टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) के कोविड वार्ड में चल रहा है। इस परिवार के तीन लोग कोरोना की चपेट में है। मंगलवार को जिला प्रशासन की टीम ने क्षेत्र में जाकर 56 लोगों समेत सीपी टोला के 26 लोगों की जांच की। वहीं सोमवार को कोरोना पॉजिटिव मिले मरीज की मां, दो बहन, दाढ़ी बनाने वाले नाई व डॉक्टर के पास ले जाने वाले युवक को क्वारंटाइन किया गया। मां-बेटी को टीएमएच के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। जुगसलाई चिकित्सा प्रभारी डॉ. जेपी लाल, मुखिया जुमना हांसदा, रामसेवक राजकमल, मुन्ना सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस