Move to Jagran APP

Jamshedpur News : शराब पीने के बाद हुई बकझक, मात्र दो सौ रुपये के लिए दोस्त को मालगाड़ी के नीचे ढकेला, कटा एक पैर

जुगसलाई पार्वती घाट के पास आपसी बकझक में एक युवक की पैर मालगाड़ी की चपेट में आ गई। इस घटना में इस युवक का पैर कटकर अलग हो गया। घटना के बाद उसका दोस्त फरार हो गया। घायल मो. आजाद को एमजीएम में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Uttamnath PathakPublished: Mon, 26 Sep 2022 02:42 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 02:42 PM (IST)
Jamshedpur News : शराब पीने के बाद हुई बकझक, मात्र दो सौ रुपये के लिए दोस्त को मालगाड़ी के नीचे ढकेला, कटा एक पैर
इस घटना को प्रदर्शित् करने के लिए क्राइम की यह लोगो।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : मात्र दो सौ रुपये के लिए दोस्त ने अपने ही दोस्त को चलती मालगाड़ी के नीचे धक्का दे दिया। इस घटना में मो. आजाद दोस्त का पैर कट कर अलग हो गया। घटना के बाद उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एमजीएम के चिकित्सकों का कहना है कि अस्पताल में इसका इलाज संभव नहीं है। उसे रिम्स रांची ले जाना होगा। इसके बाद परिवार के लोगों की परेशानी बढ़ गई है।

loksabha election banner

जुगसलाई पार्वती घाट के पास की है घटना

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जुगसलाई थाना अंतर्गत गरीब नवाज कालोनी निवासी मो. आजाद रविवार की शाम अपने घर पर था। इसी बीच उसका दोस्त सोनू व इरशाद संध्या सात बजे उसका घर आया। दोनों दोस्त आजाद को शराब पिलाने की बात कहकर पार्वती घाट के निकट रेलवे लाइन के किनारे लेकर गए। यहां पर आजाद को खूब शराब पिलाया। इसी दौरान एक मालगाड़ी आदित्यपुर की तरफ जा रही थी। इसी बीच पैसे को लेन देन को लेकर बकझक हुई। इसी बीच दोनों दोस्तों ने आजाद को मालगाड़ी की तरफ धक्का दे दिया, जिससे उसका एक पैर मालगाड़ी के चपेट में आ गया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी रेल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मो. आजाद को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया।

तीनों है नशेड़ी

घटना के संबंध में घायल ने बताया कि तीनों ही नशा करने के आदी हैं। आजाद ने बताया कि कुछ माह पहले सोनू और इरशाद को दो सौ रुपये उधार दिए थे। उधार का रुपये वह मांग रहा था। इसी को लेकर सोनू व इरशाद के साथ बहस हुआ था। रविवार की शाम दोनों ने रुपये वापस करने की बात कही थी। अब दो सौ रुपया मिला भी नहीं और एक पैर गंवाना पड़ गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.