Move to Jagran APP

Ghatshila, Jamshedpur News: लाॅकडाउन में चोरों की बुलंदी, घाटिशला की तीन दुकानों में किया हाथ साफ

Ghatshila Jamshedpur News लाॅकडाउन चोरों के लिए फायदेमंद साबित हो रहा है। लाकडाउन की वजह से लोग घरों से निकलने से बच रहे हैं। दुकानें बंद हैं। इसका फायदा चोर जमकर उठा रहे हैं। चोरी की वारदात को अंजाम देकर आराम से निकल जा रहे हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 10:51 AM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 10:51 AM (IST)
Ghatshila, Jamshedpur News: लाॅकडाउन में चोरों की बुलंदी, घाटिशला की तीन दुकानों में किया हाथ साफ
चोरी की घटना का जानकारी देता दुकानदार मोहन नामाता।

घाटशिला (पूर्वी सिंहभूम), जासं। Ghatshila, Jamshedpur News लाॅकडाउन चोरों के लिए फायदेमंद साबित हो रहा है। लाकडाउन की वजह से लोग घरों से निकलने से बच रहे हैं। दुकानें बंद हैं। इसका फायदा चोर जमकर उठा रहे हैं। चोरी की वारदात को अंजाम देकर आराम से निकल जा रहे हैं।

loksabha election banner

पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटिशला थाना क्षेत्र के फूलडुंगरी स्थित फोर लेन के किनारे सर्विस रोड पर लगी तीन दुकानों में गुरुवार की रात चोरों ने ताला तोड़कर दुकानों में रखे सामान की चोरी कर ली। दुकानदार मोहन नामाता ने बताया कि उनकी दुकान में रखा एक गैस सिलिंडर छोटा वाला, साबुन, तेल आदि की चोरी हुई है। उन्होंने बताया कि गैस सिलिंडर समेत लगभग 2 हजार रुपया की चोरी हो गइ। वही गुहीराम नामाता, श्रीकांत घोष व बाबू टी स्टॉल से चोरों ने ताला तोड़कर चोरी कर ली।

१५ दिनों से बंद थी दुकानें

घटना के संबंध में दुकानदारों ने बताया कि स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के कारण पिछले 15 दिन से दुकान बंद थी। इसके कारण मौका पाकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। मोहन नामाता जब सुबह फूलडुंगरी की ओर आया था तो उसने अपनी दुकान का जायजा लिया। देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। संदेह होने पर दुकान खोल कर देखा तो दुकान से कई सामन की चोरी हो गई थी। इसकी जानकारी आस-पास के दुकानदारों को हुई। हालांकि इस मामले को लेकर अभी तक दुकानदारों ने पुलिस को जानकारी नहीं दी है। इस तरह की घटना से दुकानदारों में काफी नाराजगी देखने को मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.