बंदगांव (पश्चिमी सिंहभूम), जेएनएन। कोल्‍हान प्रमंडल के पश्चिमी सिंहभूम जिले के बंदगांव में बुधवार देर रात से नक्सलियों का तांडव जारी है। बुधवार 8. 30 बजे नक्सलियों ने इलाके में उत्पात मचाया। इसके बाद गुरुवार सुबह एक बार फिर 8 बजे उग्रवादी इलाके में पहुंच उत्पात मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान नक्सलियों ने तीन लोगों को घायल भी किया। साथ ही पाइप लाईन जलापूॢत कार्य में लगे जेसीबी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

हुडांगदा गांव के राशन डीलर मनोज सारंगी ने बताया रात लगभग 8.30 बजे कुछ लोगों ने आकर घर के बाहर लगे दरवाजे पर काफी धक्का-मुक्की की। जब दरवाजा नहीं खुला तो वह लोग चले गए। इसी क्रम में गांव में घूम रहे विशकेशन गोप को बंदूक के बट से मारकर घायल कर दिया। साथ ही लोगों को यह भी कहा कि 50, 000 रुपये एवं 50 किलो चावल देने को कहें नहीं तो उड़ा दिए जाएंगे। 

सुबह की थी समोसे की मांग

बुधवार सुबह 8 बजे एनएच किनारे स्थित लाइन होटल में जाकर समोसा की मांग की नहीं मिलने पर होटल के सभी सामानों को फेंक दिया। होटल मालिक राजेंद्र महतो ने बताया मना करने पर उन्होंने बरसे कपार पर मार दिया। जिससे मेरे माथे पर चोट आ गई।  रिवाल्वर उठाकर मारना चाहा मैंने हाथ से हटा दिया इसी क्रम में गोली नीचे गिरा होगा। होटल में जिन्दा गोली भी पाई गई। होटल में काम कर रहे लड़कों ने बताया चार लोग 2 पल्सर बाइक में आए थे। वहां से कुछ देरी उत्पात मचाने के बाद नकटी चले गये। जहां पाइपलाइन जलापूॢत में लगे जेसीबी मशीन में बैठे ड्राइवर को उतारा और काम बंद करने को कहा। होटल मालिक की पत्नी ने थाने में आकर सूचना दी थाना से दलबल पहुंचते-पहुंचते वह लोग भाग चुके थे। इस तरह की घटना से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। सीआरपीएफ के जवानों ने चलाया सर्च अभियान। घटना के बाद सीआरपीएफ के जवानों ने हुडांगदा टेनटेईपदा  आसपास क्षेत्रों में सर्च अभियान चलाया।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस