Move to Jagran APP

PPL में 184 रनों के साथ टेल्को रेड पैंथर्स स्कोर बोर्ड के शीर्ष पर

कोरोना महामारी के दौरान रक्त की क़िल्लत न हो इसकी चिंता करते नम्या फाउंडेशन के कुणाल षाड़ंगी की पहल पर आयोजित पीपुल प्रीमियर लीग को लगातार जनसमर्थन मिल रहा है। पीपीएल के आयोजन का उद्देश्य सार्थक होता दिख रहा है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 05:29 PM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 05:29 PM (IST)
PPL में 184 रनों के साथ टेल्को रेड पैंथर्स स्कोर बोर्ड के शीर्ष पर
टेल्को रेड पैंथर्स कुल 184 रनों के साथ पॉइंट्स टेबल में सबसे ऊपर आ गई है।

जमशेदपुर, जासं। कोरोना महामारी के दौरान रक्त की क़िल्लत न हो इसकी चिंता करते नम्या फाउंडेशन के कुणाल षाड़ंगी की पहल पर आयोजित पीपुल प्रीमियर लीग को लगातार जनसमर्थन मिल रहा है। पीपीएल के आयोजन का उद्देश्य सार्थक होता दिख रहा है।

loksabha election banner

लीग मैचों के पांचवें दिन जुगसलाई मास्क और टेल्को रेड पैंथर्स की टीमों के मध्य भिड़ंत हुइ। टेल्को रेड पैंथर्स के कप्तान हृतिक चौबे के नेतृत्व में टीम ने जुगसलाई मास्क के विरुद्ध एकतरफा बढ़त हासिल कर ली। जुगसलाई मास्क के कप्तान शशांक शेखर और कोच अभिषेक श्रीवास्तव के संयोजन में टीम महज़ तीन यूनिट ही रक्त संकलित करवा पाई। वहीं इसके जवाब में टेल्को रेड पैंथर्स ने टीमवर्क का शानदार प्रदर्शन करते हुए ताबड़तोड़ 34 यूनिट रक्त और दो यूनिट प्लेटलेट्स डोनेट करवा दिए। इसके साथ ही टीम ने 34 चौके और दो छक्कों की मदद से गुरुवार को अबतक का सर्वाधिक लीग स्कोर 148 बनाया। वहीं टेल्को रेड पैंथर्स कुल 184 रनों के साथ पॉइंट्स टेबल में सबसे ऊपर आ गई है। टीआरपी की ओर से गुरुवार को काफ़ी तादाद में युवतियों और नवयुवकों ने उत्साह के साथ पहली बार रक्तदान किया। युवाओं की सोच थी कि वैक्सिनेशन से पूर्व रक्तदान किया जाए ताकि मरीजों को रक्त की कमी से परेशानी ना हो। टेल्को रेड पैंथर्स की ओर से टीम के हेड कोच विवेक प्रसाद, ब्लड कोच विकास स्टीफ़न, मनीष तिवारी, प्रवीण प्रसाद एवं कुमार अजय ने उल्लेखनीय यो

गदान निभाया। वहीं टीम के शानदार प्रदर्शन के पीछे टीम के मेंटर गौरव कुशवाहा, अंकित आनंद एवं अन्य का विशेष योगदान रहा।

युवा किए गए सम्मानित

गुरुवार को टेल्को रेड पैंथर्स के आमंत्रण पर बतौर सरप्राइज गेस्ट पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष ने पीपीएल का समर्थन किया। उन्होंने स्वयं रक्तदान कर के पीपुल प्रीमियर लीग के रचनात्मक आयोजन के पीछे के शास्वत सोच को अभिनंदनीय बताया। दिनेश कुमार ने पहली बार रक्तदान करने पहुंचे युवाओं को प्रशस्ति पत्र भेंटकर सम्मानित भी किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.