Move to Jagran APP

टाटा मोटर्स के प्लांट हेड विशाल बादशाह बोले, कंपनी की उत्पादकता को बढ़ाना चुनौती

टाटा मोटर्स के प्लांट हेड ने कहा कि कंपनी को आगे ले जाने के लिए यूनियन और मैनेजमेंट साथ मिलकर काम कर सकते हैं। टाटा मोटर्स के जमशेदपुर प्लांट की ओर से टाटा मोटर्स के सुमंत मूलगांवकर स्टेडियम में मुख्य स्वतंत्रता दिवस मनाया गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Mon, 16 Aug 2021 10:03 AM (IST)Updated: Mon, 16 Aug 2021 10:03 AM (IST)
टाटा मोटर्स के प्लांट हेड विशाल बादशाह बोले, कंपनी की उत्पादकता को बढ़ाना चुनौती
टाटा मोटर्स के प्लांट हेड विशाल बादशाह ने झंडोतोलन किया।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। टाटा मोटर्स के जमशेदपुर प्लांट की ओर से टाटा मोटर्स के सुमंत मूलगांवकर स्टेडियम में मुख्य स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। प्लांट हेड विशाल बादशाह ने झंडोतोलन किया। इस दौरान टाटा मोटर्स के सुरक्षाकर्मियों की ओर से गारद की सलामी दी गई। इस दौरान लोगों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। अपने संबोधन में प्लांट हेड ने कहा कि कंपनी को आगे ले जाने के लिए यूनियन और मैनेजमेंट साथ मिलकर काम कर सकते हैं।

loksabha election banner

उन्होंने उत्पादकता और दक्षता पर विस्तार से चर्चा की और कहा कि उत्पादकता और दक्षता केवल निरंतर कड़ी मेहनत, विवरणों पर अथक ध्यान तथा गुणवत्ता और प्रदर्शन के उच्चतम मानकों पर जोर देकर ही कदम दर कदम हासिल की जा सकती है। उन्होंने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर से उत्पन्न चुनौतियों के बावजूद हम घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजारों में अपने उत्पादों की मांग को पूरा कर रहे हैं। यह हमारे कामगारों द्वारा नए और संशोधित कार्य निर्देशों एवं मापदंडों को तेजी से अपनाने के कारण संभव हुआ है। उन्होंने बाजार और ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार नए उत्पादों का समय पर उत्पादन और डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयासों और टीम वर्क के लिए आभार व्यक्त किया।

टाटा स्टील में एमडी ने किया ध्वजारोहण

उधर, टाटा स्टील में ध्वजाराेहण के बाद एमडी टीवी नरेंद्रन ने अपने संबोधन में कोविड 19 के प्रति चिंता जताई। कहा कि टाटा स्टील सहित पूरी दुनिया ने वैश्विक महामारी को झेला है। इसके कारण उत्पादन और बाजार काफी प्रभावित हुए। हमारे कई अपनों का साथ छूटा। इसके बावजूद टाटा स्टील ने चुनौतीपूर्ण ढ़ंग से इसका सामना किया और वैश्विक संक्रमण पर चुनौती पाई। एजाइल वर्क द्वारा हमने अपने काम के तरीके में बदलाव लाए। एमडी ने सभी शहरवासियों व कर्मचारियों को जोर देते हुए कहा कि कोविड 19 का संक्रमण पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है इसलिए हमें कोविड संबधित व्यवहार का सख्ती से अनुपालन करना होगा। कोविड 19 से बचाव के लिए वैक्सीन बहुत ही जरूरी है इसलिए सभी शहरवासी समय पर पहला व दूसरा डोज लें। इससे पहले एमडी को टाटा स्टील सिक्योरिटी व फायर ब्रिगेड द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया। इस मौके पर कंपनी के सभी वाइस प्रेसिडेंट, टाटा वर्कर्स यूनियन अध्यक्ष संजीव चौधरी, डिप्टी प्रेसिडेंट शैलेश कुमार सिंह, महामंत्री सतीश कुमार सिंह, उपाध्यक्ष शाहनवाज आलम, संजय कुमार सिंह, संजीव तिवारी, सहायक सचिव अजय चौधरी, नितेश राज, सरोज कुमार सिंह व कोषाध्यक्ष हरिशंकर सिंह सहित अन्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.