Move to Jagran APP

कुश्ती के दंगल में उतरी टाटा मोटर्स, रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया से किया करार

पहलवानों का मनोबल बढ़ाने रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के बतौर प्रिंसिपल स्पांसर के तौर पर तीन साल का करार टाटा मोटर्स ने किया है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Thu, 02 Aug 2018 03:44 PM (IST)Updated: Thu, 02 Aug 2018 03:44 PM (IST)
कुश्ती के दंगल में उतरी टाटा मोटर्स, रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया से किया करार
कुश्ती के दंगल में उतरी टाटा मोटर्स, रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया से किया करार

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। फुटबॉल को बढ़ावा देने के बाद अब टाटा संस की कंपनी टाटा मोटर्स ने भारतीय कुश्ती को बढ़ावा देने का फैसला किया है। कुश्ती के दंगल में टाटा मोटर्स उतर गई है। पहलवानों का मनोबल बढ़ाने रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के बतौर प्रिंसिपल स्पांसर के तौर पर तीन साल का करार टाटा मोटर्स ने किया है।

loksabha election banner

इसके तहत टाटा मोटर्स कुश्ती को प्रोत्साहित करेगा तथा अपनी सीवी रेंज के ब्रांड्स के साथ मजबूत जुड़ाव का लाभ उठायेगा। 2018 एशियन गेम्स, जकार्ता से शुरू होकर यह भागीदारी वर्ष 2021 तक चलेगी, जिसमें व‌र्ल्ड चैंपियनशिप और व‌र्ल्ड कप, 2020 ओलंपिक गेम्स और अन्य राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय कुश्ती का आयोजन शामिल होगा। इस संबंध में जानकारी देते हुए टाटा मोटर्स में कमर्शियल व्हेकिल बिजनेस यूनिट के प्रेसीडेंट गिरीश वाघ ने कहा कि यह देश के सबसे बड़े गैर-क्रिकेट गठबंधनों में से एक होगा। जिसमें टाटा मोटर्स जैसी विश्र्व की छठी सबसे बड़ी सीवी कंपनी महज स्पांसरशिप के अलावा इस खेल को बढ़ावा देने जा रही है।

इस ऐतिहासिक समझौते के तौर पर टाटा मोटर्स शीर्ष 50 पहलवानों को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सहयोग भी प्रदान करेगा। इस समझौते का उत्सव मुंबई में मनाया गया। इस उत्सव को मनाते हुए भारतीय कुश्ती के सितारों द्वारा भारतीय कुश्ती टीम के लिए नई अधिकृत टाटा योद्धा जर्सी का अनावरण किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.