जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : टाटा मोटर्स ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जमशेदपुर स्पोर्टिग एसोसिएशन के तत्वावधान में टेल्को स्थित सुमंत मूलगांवकर स्टेडियम में खेले गए प्रीमियर डिवीजन फुटबॉल लीग के एक मुकाबले मं आंध्रा स्पोर्टिग को 3-1 से पराजित कर दिया।

शुरुआत से ही दोनों टीमें आक्रामक नजर आ रही थी। कभी टाटा मोटर्स आगे बढ़ता तो कभी आंध्रा स्पोर्टिग यूनियन के लड़ाके विरोधी टीम पर दबाव बनाने की कोशिश करते। मध्यांतर तक दोनों टीमों में से किसी को सफलता नहीं मिली। खेल के 44वें मिनट में रेफरी ने प्रकाश सोरेन को पीला कार्ड दिखाया।

मध्यांतर के बाद 57वें मिनट पर रेफरी ने टाटा मोटर्स के संजय मुर्मू को पीला कार्ड दिखा चेतावनी दिया। आंध्रा स्पोर्टिग यूनियन के प्रेम कुमार मार्डी ने 58 मिनट में साथी खिलाड़ी द्वारा दिए गए पास को गोल में तब्दील कर दिया। अभी आंध्रा स्पोर्टिग यूनियन शुरुआती सफलता का ठीक से जश्न भी नहीं मना पाया था कि टाटा मोटर्स के जितेंद्र मुर्मू ने शानदार मैदानी गोल कर मुकाबले को 1-1 से बराबरी पर ला खड़ा किया। पहली सफलता मिलने के बाद टाटा मोटर्स और हमलावर हो गई। खेल के 71वें मिनट में दीपक टुडू ने अपनी जादुई पैरों का कमाल दिखाया और टाटा मोटर्स की ओर से दूसरा गोल कर टीम को 2-1 से बढ़त दिला दी। दो गोल से पिछड़ने वाली आंध्रा स्पोर्टिग यूनियन के हौसले अब पस्त होने लगे थे। उधर, दोहरी सफलता मिलने के बाद टाटा मोटर्स के हौसले सातवें आसमान पर था। 80वें मिनट में रेफरी ने रफ प्ले के लिए आंध्रा स्पोर्टिग यूनियन के रमेश हेम्ब्रम को पीला कार्ड दिखाया। इसी बीच 81वें मिनट में प्रेमनाथ टुडू ने बेहतरीन शॉट लगा गेंद को गोलजाल में डाल टाटा मोटर्स को 3-1 से जीत दिला दी। मैच के रेफरी सुशील सरदार, सुचित टोप्पो, करण हांसदा व सोमाई सोरेन थे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस