Move to Jagran APP

टाटा मोटर्स और गल्फ इंडिया लाएगी नया इंजन ऑयल

पैसेंजर कारों के लिए टाटा मोटर्स और गल्फ ऑयल लुब्रिकेंट्स इंडिया लिमिटेड ने कोलकाता में एक करार किया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 02:24 PM (IST)Updated: Tue, 06 Nov 2018 02:24 PM (IST)
टाटा मोटर्स और गल्फ इंडिया लाएगी नया इंजन ऑयल
टाटा मोटर्स और गल्फ इंडिया लाएगी नया इंजन ऑयल

जमशेदपुर(जेएनएन)।  पैसेंजर कारों के लिए टाटा मोटर्स और गल्फ ऑयल लुब्रिकेंट्स इंडिया लिमिटेड ने  कोलकाता में एक करार किया है। इसके तहत दोनों कंपनियां मिलकर भारतीय बाजार में टाटा मोटर्स जेन्यूइन ऑयल बाजार में उताएगी। 

loksabha election banner

इंजन करेंगे बेहतर प्रदर्शन

टाटा मोटर्स, पैसेंजर कार के प्रेसिडेंट मयंक पारीक का कहना है कि कंपनी हमेशा अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा और सुखद अनुभव का एहसास कराने की दिशा में काम करती है। हमारा उद्देश्य लुब्रिकेंट्स के क्षेत्र में बेहतर प्रौद्योगिकी को ध्यान में रखकर ऐसा उत्पाद बनाए जो ग्राहकों को बेहतर गुणवत्ता की गारंटी दें। इस नए लुब्रिकेंटस से वाहनों के इंजन भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे। 

सर्वश्रेष्ठ तकनीक देने का दावा

वहीं, गल्फ ऑयल के एमडी रवि चावल का कहना है कि इस साझेदारी से गल्फ ऑयल के व्यापक वितरण नेटवर्क का हमें लाभ मिलेगा। इस श्रेणी में लॉन्च किए गए उत्पादों में कंपनी की सभी आवश्यकताएं पूरी होंगे। इसमें इंजन ऑयल के अलावे, गियर और ब्रेक ऑयल भी शामिल हैं। हम सर्वश्रेष्ठ तकनीक प्रदान करेंगे और जरूरत के आधार पर उसे अपग्रेड भी किया जाएगा। समझौते के दौरान मयंक पारिक व रवि चावला के अलावे सेल्स मार्केटिंग एंड कस्टमर सपोर्ट के वाइस प्रेसिडेंट एसएन बर्मन, हेड कस्टमर केयर सुभाजीत रॉय सहित अन्य उपस्थित थे। 

ऑटो सेक्टर में लिए महत्वपूर्ण

टाटा मोटर्स और गल्फ आयल के बीच करार को ऑटो सेक्टर के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। टाटा मोटर्स की जमशेदपुर इकाई में भारी वाहन बनते हैं जबकि पुणे में कारें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.