जमशेदपुर, जासं।  जमशेदपुर एफसी के मिडफील्डर स्पेनिश खिलाड़ी आइटोर मोनराय इस सीजन में सभी आठों मैच खेल चुके हैं और उनका प्रदर्शन टीम के लिए उपयोगी रहा है। 6 नंबर की जर्सी पहनने वाले आइटोर मोनराय अपने टीम के लिए कई अवसर बनाएं। जिससे गोलों की संख्या बढ़ाई जा सके।

डिफेंडर से गेंद हासिल करना और फॉरवर्ड के लिए गोल के अवसर पैदा करना आइटोर मोनराय की खासियत है। इसके साथ साथ मोनराय काफी टफ खिलाड़ी है। उनके पास एक लंबा अनुभव है स्पेन के साथ-साथ इजराइल में खेल चुके मोनराय भारत में भी फुटबॉल खेल का आनंद उठा रहे हैं। जमशेदपुर एफसी के फैंस से प्रभावित आइटोर मोनराय ने कहा कि यहां के लोगों की टीम के प्रति प्रतिबद्धता अद्भुत है।

शीर्ष चार में जाना तय

उन्होंने कहा कि शीर्ष चार में हमारा जाना तय है । हम टीम के रूप में अच्छा खेल रहे हैं । इसके अलावा टीम में भारतीय खिलाडिय़ों के साथ हमारा तालमेल भी बहुत ही अच्छा है। हमने अधिक गोल नहीं किए हैं तो गोल भी नहीं खाए हैं। हमारा गोल डिफरेंस बहुत अच्छा है। उन्होंने कहा कि आने वाले मैचों में हम कोशिश करेंगे कि मुकाबले को अपने पक्ष में किया जाए हालांकि घरेलू मैदान पर नार्थ ईस्ट और कोच्चि में केरला के खिलाफ मैचों में 3 अंक नहीं लेने का हमें दुख है। यदि इन दोनों टीमों से 3-3 अंक हम ले लिए होते तो शीर्ष पर कायम होते हैं । लेकिन अन्य टीमों का भी हाल कुछ इसी तरह का है। मुकाबला कड़ा है आधे मैच का सफर पूरा हो चुका है। अब हमने मुंबई के खिलाफ मैच के लिए तैयारी की है। मैच में हर हाल में तीन अंक हासिल करने में कामयाब होंगे।

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस