Move to Jagran APP

जापान में आयोजित होने वाले ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों को शुभकामना देने के लिए हुआ हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ

विश्व ओलंपिक दिवस पर जिला खेल कार्यालय सरायकेला-खरसावां की ओर से बुधवार को समाहरणालय परिसर भवन में हस्ताक्षर कार्यक्रम आयोजित किया गया। उपायुक्त अरवा राजकमल ने जापान में आयोजित ओलिंपिक में देश का प्रतिनिधित्व कर रहे खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 05:56 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 05:56 PM (IST)
हस्ताक्षर कार्यक्रम का शुभारम्भ करते उपायुक्त उपायुक्त अरवा राजकमल व अन्य।

सरायकेला (जागरण संवाददाता)। विश्व ओलंपिक दिवस पर जिला खेल कार्यालय सरायकेला-खरसावां की ओर से बुधवार को समाहरणालय परिसर भवन में हस्ताक्षर कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में उपायुक्त अरवा राजकमल ने जापान में आयोजित ओलिंपिक में देश का प्रतिनिधित्व कर रहे खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उपायुक्त ने सबसे पहले जापान में आयोजित होने वाले ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों को शुभकामना दी। उपायुक्त ने कहा कि विभिन्न खेलों में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों ने देश को गौरवान्वित किया है। उन्होंने जिले के खिलाड़ियों का भी हौसला बढ़ाते हुए उन्हें सीख दी एवं धैर्य एवं अनुंशासन के साथ खेल के प्रति समर्पित होते हुए मंजिल की ओर बढ़ने की बात कही।

loksabha election banner

     उपायुक्त ने कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हमारी टीम इंडिया में झारखंड महिला हॉकी खिलाड़ी सलीमा टेटे एवं निक्की प्रधान जबकि जिले से तीरंदाजी में दीपिका कुमारी भाग ले रही हैं। उन्होंने उन खिलाड़ियों को विशेष शुभकामनाएं दी। उन्होने कहा ओलंपिक में झारखंड के खिलाड़ी पदक लेकर जरुर आएंगे। कार्यक्रम के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने वालों में उप विकास आयुक्त प्रवीण गागराई, अपर उपायुक्त सुबोध कुमार, आईटीडीए निदेशक संदीप दोराईबुरू, अनुमंडल पदाधिकारी रामकृष्ण कुमार, जिला खेल पदाधिकारी संजीत कुमार, जिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन सचिव मोहम्मद दिलदार, पिनाकी रंजन, तीरंदाजी कोच बीएस राव, हिमांशु महंती, सुमित कुमार, फुटबॉल प्रशिक्षक संजय सुंडी, लील चांद बारीक सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.