Move to Jagran APP

दुकानदारों ने कहा - दुकान खोलने दें या तीन महीने का राशन दें Jamshedpur News

दुकानदारों ने परिवार के दयनीय स्थिति को देखते हुए 3 माह के राशन देने व बिजली बिल माफ करने की मांग की है।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Mon, 08 Jun 2020 04:22 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jun 2020 04:25 PM (IST)
दुकानदारों ने कहा - दुकान खोलने दें या तीन महीने का राशन दें Jamshedpur News
दुकानदारों ने कहा - दुकान खोलने दें या तीन महीने का राशन दें Jamshedpur News

घाटशिला (संवाद सहयोगी)। पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला अनुमंडल अंतर्गत मउभण्डार के दुकानदारों ने अपना कारोबार ठप रहने को लेकर आक्रोश जताते हुए कहा है कि प्रशासन या तो उन्‍हें दुकानों को खोलने की अनुमति दे या तीन महीने के राशन की व्‍यवस्‍था करे। साथ ही बिजली बिल को भी माफ करे।

loksabha election banner

इस मांग को लेकर मउभण्डार बाजार समिति ने एसडीओ को मांग पत्र सौंपा है। 

दुकानदार संघ ने एसडीओ को मांग पत्र सौंपा

मउभण्डार बाजार समिति के अध्यक्ष कालटु चक्रवर्ती के नेतृत्व में दुकानदारों के एक प्रतिनिधिमंडल ने अनुमण्डल पदाधिकारी अमर कुमार से सोमवार को मुलाकात की। दुकानदार संघ ने एसडीओ को मांग पत्र सौंप कर दुकानों को तय समय सीमा के अनुसार खोलने देने का आग्रह किया है। दुकानदारों ने परिवार के दयनीय स्थिति को देखते हुए 3 माह के राशन देने व बिजली बिल माफ करने की मांग की है। समिति के अध्यक्ष सह सांसद प्रतिनिधि कालटु चक्रवर्ती ने एसडीओ से कहा कि लॉकडाउन में दुकानें बंद होने से दुकानदारों की आर्थिक स्थिति काफी दयनीय हो गई है।

नियमों के अनुपालन का दिलाया भरोसा

दुकानदारों को एक तय समय सीमा के अंदर दुकान खोलने दिया जाए। दुकानदार शारीरिक दूरी का पूर्ण रूप से पालन भी करेंगे। एसडीओ ने दुकानदारों से कहा कि उनकी मांगों को उपायुक्त महोदय से अवगत कराया जाएगा। मौके पर  समिति के सचिव उमेश जयसवाल, अहमद हुसैन, करुणा कर महतो, शेख मोइन, मुस्ताक अहमद समेत कई मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.