Move to Jagran APP

सरायकेला- चाईबासा रोड पर अनियंत्रित हाईवा दुकान में घुसा, टला बड़ा हादसा

तेज रफ्तार अनियंत्रित हाईवा ने सामने से आ रहे ट्रैक्टर को बचाने के क्रम में कोर्ट मोड़ स्थित दो तीन दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें ट्रैक्टर के ट्रॉली को भी टक्कर के साथ दुकानों के सामने खड़े बाइक को भी बुरी तरह से रौंद दिया।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 11:06 AM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 11:06 AM (IST)
सरायकेला- चाईबासा रोड पर अनियंत्रित हाईवा दुकान में घुसा, टला बड़ा हादसा
सरायकेला -खरसावां जिले में रफ्तार का कहर सोमवार को भी देखने को मिला।

जमशेदपुर, जासं। सरायकेला -खरसावां जिले में रफ्तार का कहर सोमवार को भी देखने को मिला। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते लगभग आधा दर्जन सड़क दुर्घटनाएं जिले में हुई हैं जिसमें  तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है।  ताजा मामला सरायकेला थाना क्षेत्र का है जहां सोमवार की सुबह लगभग 9:30 बजे चाईबासा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित हाईवा ने कोर्ट मोड़ के समीप सामने से आ रहे ट्रैक्टर को बचाने के क्रम में कोर्ट मोड़ स्थित दो तीन दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें ट्रैक्टर के ट्रॉली को भी टक्कर के साथ दुकानों के सामने खड़े बाइक को भी बुरी तरह से रौंद दिया। 

loksabha election banner

घटना के बाद थोड़ी देर के लिए चौक पर मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। हालांकि,एक बड़ा हादसा होने से जरूर टल गया। ट्रैक्टर की ट्रॉली में छह मजदूर बैठे हुए थे और जो दुकानें क्षतिग्रस्त हुई हैं उसमें एक दुकान में पांच लोग बैठे हुए थे। ऊपर वाले का लाख-लाख शुक्र है कि इंसानी जान को कोई नुकसान नहीं हुई।  वहीं सड़क दुर्घटना में हाईवा का चालक काफी देर तक हाईवा में ही फंसा रहा जो बुरी तरह से घायल था। स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे किसी तरह बाहर निकाला गया। जब तक पुलिस पहुंचती मौका देख गंभीर रूप से घायल चालक भीड़ का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।  सूत्रों की अगर माने तो हाईवा ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह का है.।हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि फिलहाल नहीं की जा सकी है। हाईवा का नंबर JH05BN 4883 है। वैसे पुलिस स्थानीय लोगों के सहयोग से रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। 

 पिछले सप्‍ताह भी एक मकान में घुस गई थी हाईवा

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह इसी मार्ग पर एक अनियंत्रित हाईवा एक मकान में घुस गई थी जिससे मकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। कुल मिलाकर सरायकेला खरसावां जिला मैं ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर जा चुकी है। यही हाल टाटा- कांड्रा मुख्य मार्ग का भी है ,जहां हर दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। कहीं रफ्तार का कहर टूट रहा है, तो कहीं सड़क के किनारे खड़ी गाड़ियां और सर्विस रोड में लग रहे वाहनों के कारण दुर्घटनाएं हो रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.