Move to Jagran APP

Jamshedpur Crime: मानगो में पिस्तौल के साथ सद्दाम गिरफ्तार, साथी भागने में सफल Jamshedpur News

Jamshedpur Crime. मानगो थाने की पुलिस ने देशी पिस्तौल के साथ मो. सद्दाम को गिरफ्तार किया है जबकि उसके साथी भागने में सफल रहे। वह कपाली का रहने वाला है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 01:54 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 01:54 PM (IST)
Jamshedpur Crime: मानगो में पिस्तौल के साथ सद्दाम गिरफ्तार, साथी भागने में सफल Jamshedpur News
Jamshedpur Crime: मानगो में पिस्तौल के साथ सद्दाम गिरफ्तार, साथी भागने में सफल Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं।  Jamshedpur Crime जमशेपुर के मानगो थाने की पुलिस ने देशी पिस्तौल के साथ मो. सद्दाम को गिरफ्तार किया है जबकि उसके साथी भागने में सफल रहे। वह कपाली का रहने वाला है।

loksabha election banner

मानगो थाना के इंस्पेक्टर मिथिलेश कुमार ने बताया कि बुधवार को सूचना मिली थी कि कुछ शरारती तत्व मानगो चौक के पास नशा कर झगड़ रहे हैं। सूचना पर टाइगर मोबाइल को भेजा गया। जवानों को देख युवक भागने लगे। सद्दाम को खदेड़ कर पकड़ लिया। बाकी भाग निकले। सद्दाम मानगो मुंशी मुहल्ला में किराये के मकान में रहता है। अपराध को अंजाम देने को वह अपने साथियों के साथ मानगो चौक के शौचालय के पास था। पहले भी वह आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है। नशा का आदी है। कुछ दिन पहले ही जेल से रिहा हुआ है। पुलिस अधिकारी राहुल शर्मा की शिकायत पर उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया है।

गोविंदपुर में मारपीट, प्राथमिकी
 गोविंदपुर थाना में भुइंयाडीह नंदनगर ग्वाला बस्ती निवासी अजीत कुमार यादव ने सुरेश कामत के खिलाफ मारपीट कर जख्मी करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।
पेट्रोल पंप के कार्यालय में घुसकर मारपीट, पांच हजार ले गए
परसुडीह थाना क्षेत्र खासमहल स्थित पेट्रोल पंप के कार्यालय में घुसकर मारुति और बाइक सवार अज्ञात युवकों ने कर्मचारी बुद्धेश्वर मार्डी के साथ मारपीट की। पांच हजार रुपये छीनकर भाग गए। इसकी शिकायत परसुडीह थाना में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने पंप में लगी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। फुटेज में तीन युवकों को मारपीट करते हुए देखा गया। कर्मचारी ने बताया कि पंप में ईंधन लेने आए मारुति और बाइक पर सवार तीन युवक सिगरेट पी रहे थे। ऐसा करने से मना किया तो युवक मारपीट करने लगे।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.