Move to Jagran APP

लुटेरों ने छिनी दो बाइक, कोड़ाशोल पुल के नीचे से एक बरामद

मुसाबनी-डुमरिया मुख्य पथ पर कोड़ाशोल के समीप पुल पर टेंपो सवार तीन अपराधियों ने डुमरिया थाना क्षेत्र के पलाशबनी निवासी चैतन किस्कू पर जानलेवा हमला कर बाइक व मोबाइल छीन लिया। इससे पूर्व संबंधित अपराधियों ने पुलिया से कुछ दूरी पर मोटरसाइकिल लूटी थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Dec 2021 06:30 AM (IST)Updated: Sun, 05 Dec 2021 06:30 AM (IST)
लुटेरों ने छिनी दो बाइक, कोड़ाशोल पुल के नीचे से एक बरामद
लुटेरों ने छिनी दो बाइक, कोड़ाशोल पुल के नीचे से एक बरामद

संसू, मुसाबनी : मुसाबनी-डुमरिया मुख्य पथ पर कोड़ाशोल के समीप पुल पर टेंपो सवार तीन अपराधियों ने डुमरिया थाना क्षेत्र के पलाशबनी निवासी चैतन किस्कू पर जानलेवा हमला कर बाइक व मोबाइल छीन लिया। इससे पूर्व संबंधित अपराधियों ने पुलिया से कुछ दूरी पर मोटरसाइकिल लूटी थी। बाइक का मालिक सड़क किनारे मोटरसाइकिल खड़ा कर धान के खेत में धान समेट रहा था। इस क्रम में अपराधियों ने उनके मोटरसाइकिल पर हाथ साफ कर दिया। इसके बाद अपराधी धोबनी के रास्ते मुसाबनी स्थित सड़कघुटु गांव पहुंचे और खुशी किस्कू नामक युवती से एंड्राइड मोबाइल फोन छीन लिए। मुसाबनी डीएसपी चंद्रशेखर आजाद के नेतृत्व में छापेमारी कर पुलिस ने क्षेत्र के कई दागी युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस की गिरफ्त में आए युवक की निशानदेही पर कोड़ाशोल पुल के नीचे से अपराधियों द्वारा लूटी गई एक मोटरसाकिल बरामद कर ली गई है। पुलिस की कार्रवाई से भयभीत युवकों ने इस घटना की जानकारी दी है। अब पुलिस अपराधियों के करीब पहुंच चुकी है। संभवत: रविवार को इस लूट कांड का खुलासा हो सकता है। शनिवार की रात अपराधियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस कार्रवाई कर सकती है। बताया जा रहा है कि जिस युवक ने सड़कघुटु में जिस अपराधी ने युवती की मोबाइल छिनी थी, उसके शर्ट पर खून का दाग लगा हुआ था। वह काले रंग के स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर सवार था। खुशी ने मुसाबनी थाना में मोबाइल छिनतई का मामला दर्ज कराया है। कोड़ाशोल में अपराधियों के हमले से घायल युवक चेतन किस्कू को लहूलुहान अवस्था में स्थानीय लोगों ने मुसाबनी थाना पहुंचाया। उन्हें इलाज के लिए केंदाडीह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां डा. विवेक मिश्रा ने उनका प्राथमिक उपचार किया। डा. विवेक मिश्रा ने बताया कि चेतन किस्कू के सिर पर तीन जगहों पर गहरे जख्म हैं, जिसे स्टीच किया गया है। शनिवार की सुबह डुमरिया पलासबनी गांव के चैतन किस्कू अपने गांव से नरवा माइंस काम करने जा रहे थे। कोड़ाशोल पुल के समीप पहुंचते ही घात लगाकर बैठे अपराधियों ने मोटरसाइकिल लूट की घटना को अंजाम दिया। मुसाबनी पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए अपराधियों के मोबाइल लोकेशन को ट्रैक कर रही है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.