जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। खेल गांव में 16 व 17 फरवरी को होने जा रहे ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट (मोमेंटम झारखंड) में टाटा समूह के अंतरिम चेयरमैन रतन टाटा भी शामिल होंगे। उन्होंने राज्य सरकार के आमंत्रण को स्वीकार करते हुए इसकी सूचना दे दी है। सरकार उनके जरिए निवेशकों को झारखंड में निवेश के लिए प्रेरित करेगी। मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में आयोजित होने जा रहे मोमेंटम झारखंड में टाटा समूह भी प्रदर्शनी लगाएगा।

टाटा स्टील के 10 अधिकारियों की टीम रांची में कैंप कर रही है। टाटा स्टील के कॉरपोरेट कम्युनिकेशन हेड अमरेश सिन्हा ने बताया कि टाटा समूह के स्टॉल पर टाटा स्टील, टाटा मोटर्स, टाटा पॉवर, टाटा हिटाची व जुस्को समेत अन्य इकाइयां अपने उत्पाद की प्रदर्शनी लगाएंगी। साथ ही झारखंड के विकास में समूह की भागीदारी को प्रदर्शित किया जाएगा।

स्टॉल करीब 280 वर्ग मीटर में होगा। टाटा समूह के स्टॉल के पहले स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड का स्टॉल है। टाटा स्टील की अनुषंगी जुस्को के प्रबंध निदेशक आशीष माथुर ने मोमेंटम झारखंड को राज्य की बड़ी उपलब्धि बताया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास और उनकी टीम बधाई की पात्र है। इससे सही मायने में झारखंड की क्षमता नजर आएगी।

मामेंटम: होंडा व लिबर्टी भी झारखंड में करेगी निवेश

सरायकेला से देख सकेंगे झारखंड मोमेंटम का प्रसारण

Posted By: Bhupendra Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस