Move to Jagran APP

Ratan Tata : आखिर इस रॉक स्टार के क्यों दीवाने हैं रतन टाटा, आप भी जानकर अचरज में पड़ जाएंगे

Ratan Tata टाटा संस के मुखिया रतन टाटा की विनम्रता व दयालुता का पूरा देश कायल है। लेकिन रतन टाटा जिस रॉक स्टार का कायल हैं वह हैं गंस एन रोजेज स्टार स्लैश की। आखिर इस रॉकस्टार में क्या है खासियत...

By Jitendra SinghEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 07:29 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 10:55 AM (IST)
Ratan Tata : आखिर इस रॉक स्टार के क्यों दीवाने हैं रतन टाटा, आप भी जानकर अचरज में पड़ जाएंगे
Ratan Tata : आखिर इस रॉक स्टार के क्यों दीवाने हैं रतन टाटा, आप भी जानकर अचरज में पर जाएंगे

जमशेदपुर : टाटा समूह के अंतरिम चेयरमैन और बिजनेस टाइकून रतन टाटा के लाखों फॉलोअर हैं और वे अक्सर अपनी छोटी-छोटी खुशियों को अपने फॉलोअर के साथ साझा करते हैं। शनिवार को रतन टाटा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट में एक तस्वीर साझा की है जिसे लेकर उनके फालोअर के बीच खासा उत्साह दिख रहा है।

loksabha election banner

आपको बता दें कि रतन टाटा देश के सबसे बड़े उद्यमियों में से एक है। उनके सामने बड़े-बड़े वीवीआईपी भी आम हो जाते हैं। 110 से अधिक कंपनियों के अंतरिम चेयरमैन अपने आप में खास है। ऐसे में उनके द्वारा किसी शख्स की तस्वीर साझा करना, उस शख्स के लिए काफी बड़ी बात हो जाती है। तो आइए जानते हैं कि वो कौन सा शख्स है जिनके साथ तस्वीर है और उसे रतन टाटा ने खुद साझा किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Ratan Tata (@ratantata)

गन्स एन रोजेज स्टार की है तस्वीर

रतन टाटा ने अपने इंस्टाग्राम में जो तस्वीर साझा की है वह गन्स एन राेजेज के स्टार स्लैश की तस्वीर है। जो यूरोपियन देश में अपने गानों के कारण काफी प्रसिद्ध हैं। इस स्टार के करोड़ों फैन भी हैं। उनमें एक फैन है बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह का। रतन टाटा ने जब स्लैश के साथ फोटो साझा की तो रणवीर सिंह ने भी उक्त फोटो को लाइक करते हुए उनका अभिवादन किया है। इस तस्वीर में रतन टाटा स्लैश के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रतन टाटा ने लिखा है अपना संदेश

रतन टाटा ने फोटो पोस्ट करने के साथ चार लाइन का एक छोटा सा संदेश भी लिया है। जिसमें उन्होंने फोटो के संबंध में बताया है कि यह फोटो गैलपिन दौरे के दौरान है जब वे जगुआर के रिटेल आउटलेट के दौरे पर गए थे। उस समय मैं गन्स एन रोजेज के स्टार से मिलने के लिए काफी उत्साहित था। जो अपने लिए नए जगुआर एक्सकेआर की डिलीवरी लेने के लिए आया था। उन्होंने लिखा है कि स्लैश बहुत ही विनम्र रॉक स्टार हैं। इस तस्वीर को उस समय उपस्थित ब्रायन एलन ने क्लिक किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.