जमशेदपुर, जासं। टाटानगर रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली पांच ट्रेन मंगलवार को अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। इनमें एक ट्रेन तो 57 मिनट यानि लगभग एक घंटे विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर।

इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह 10 बजकर 10 मिनट पर है जबकि यह ट्रेन 48 मिनट विलंब से अब 10 बजकर 58 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। वहीं, पुणे से चलकर सांतरागाछी को जाने वाली 02818 सांतरागाछी साप्ताहिक पूजा स्पेशल ट्रेन 57 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर दो बजकर 38 मिनट के बजाए तीन बजकर 35 मिनट पर टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या चार पर आने की संभावना है। इसके अलावा हजूर साहिब नांदेड से चलकर सांतरागाछी को जाने वाली 02767 सांतरागाछी साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन 45 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर सवा तीन के बजाए शाम चार बजे तक टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

ये ट्रेनें भी चल रहीं लेट से

वहीं, पुणे से चलकर हावड़ा को जाने वाली पुणे हावडा कोविड 19 एसी दुरंतो स्पेशल ट्रेन 23 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा चार बजे के बजाए चार बजकर 38 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। जबकि दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 साउथ बिहार फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन 19 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा छह बजे के बजाए छह बजकर 34 मिनट पर टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर आने की संभावना है।

Edited By: Rakesh Ranjan