जमशेदपुर, जासं। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के फैन के रूप में देश-दुनिया में चर्चित रहे पप्पू सरदार ने कुछ नए अंदाज में माधुरी का जन्मदिन मनाया। इस मौके पर कोरोना संक्रमण से मुक्ति की प्रार्थना की गई। दुआ मांगी गई कि जल्‍द देश-दुनिया से कोरोना का खात्‍मा हो और जनजीवन पटरी पर लौटे।

पप्पू सरदार पूर्वी सिंहभूम के जमशेदपुर शहर के साकची स्थित मनोहर चाट दुकान के मालिक हैं। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का 53वां जन्मदिन इसबार अनोखे अंदाज में मनाया। कोरोना संक्रमण के कारण अबकी उन्होंने माधुरी दीक्षित की तस्वीर को केक भी अपने हाथों से नहीं, बल्कि एक फिट की शारीरिक दूरी बना कर लंबे चमच की मदद से खिलाने की रस्म अदायगी की। वहीं, केक टेबल को फूलों के साथ-साथ मास्क, सैनिटाइजर, साबुन एवं चॉकलेट से सजाया।

दिव्‍यांगों को बांटे फल

पप्पू सरदार ने कहा कि घर में रात 12 बजे गणेश भगवान की पूजा की गई। इस दौरान हवन किया गया, जिसमें माधुरी दीक्षित की सुरक्षा के साथ-साथ दुनिया से कोरोना संक्रमण की समाप्ति के लिए प्रार्थना की गई। शुक्रवार सुबह सुंदरनगर स्थित चेशायर होम में दो बच्चों ने केक काटा। वहां रहने वाले दिव्यागों के बीच फल आदि का भी वितरण किया गया। इतना ही नहीं साकची में पक्षियों को दाना भी खिलाया गया। माधुरी के जन्मदिन से नये साल की शुरुआत करने वाले पप्पू सरदार ने शारीरिक दूरी का पालन करने का संदेश दिया।

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस