Move to Jagran APP

PPL Jamshedpur: पीपुल प्रीमियर लीग में परसुडीह थ्री-एस ने बनाया 166 का स्कोर, जानिए

पीपुल प्रीमियर लीग के तहत दो मुकाबले खेले गए। सरप्राइज गेस्ट के रूप में झारखंड के रणजी खिलाड़ी और आईपीएल में पुणे टीम की ओर से खेल चुके जसकरण सिंह शामिल हुए। उन्होंने रक्तदाताओं का मनोबल बढ़ाया और पीपीएल के आयोजन को सराहा।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 05:07 PM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 10:00 AM (IST)
PPL Jamshedpur: पीपुल प्रीमियर लीग में परसुडीह थ्री-एस ने बनाया 166 का स्कोर, जानिए
रक्तदाताओं को पीपुल प्रीमियर लीग की ओर से प्रशस्ति पत्र देकर उत्साहवर्धन किया गया।

जमशेदपुर, जासं। पीपुल प्रीमियर लीग के तहत दो मुकाबले खेले गए। सरप्राइज गेस्ट के रूप में झारखंड के रणजी खिलाड़ी और आईपीएल में पुणे टीम की ओर से खेल चुके जसकरण सिंह शामिल हुए। उन्होंने रक्तदाताओं का मनोबल बढ़ाया और पीपीएल के आयोजन को सराहा।

loksabha election banner

इस दौरान विशेष अतिथि के रूप में नम्या फाउंडेशन के संस्थापक व पीपीएल गवर्निंग काउंसिल के सभापति कुणाल षाड़ंगी भी मौजूद रहे। जमशेदपुर ब्लड बैंक में टेल्को रेड पैंथर्स और परसुडीह थ्री-एस की टीमों के मध्य मुकाबले में टीआरपी की टीम अपरिहार्य कारणों से शामिल नहीं हो सकी। हालांकि, परसुडीह की टीम ने वॉकओवर लेने की जगह खेल भावना का परिचय दिया और अपनी पारी का रक्तदान सुनिश्चित कराया। इसमें परसुडीह के कप्तान संदीप शर्मा बॉबी सहित टीम कोच संजय सिंह एवं ओनर सुदीप्तो डे के संयुक्त प्रयास से 166 रनों के स्कोर हुआ। टीम ने 40 यूनिट रक्त और 1 यूनिट प्लेटेट्स के सहारे कुल स्कोर को 166 पर पहुंचाया। दूसरी ओर घाटशिला में मां रंकिनी कोविड केयर टीम के कप्तान हिमांशु मिश्रा एवं अन्य के प्रयास से 40 चौकों की मदद से 160 का स्कोर बन सका। रक्तदाताओं को पीपुल प्रीमियर लीग की ओर से प्रशस्ति पत्र देकर उत्साहवर्धन किया गया। रविवार को जमशेदपुर ब्लड बैंक में इस सप्ताह के शेष बचे मुकाबले खेले गए। देर शाम तक इस सप्ताह की विजेता और उप-विजेता टीमों का निर्णय होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.