Move to Jagran APP

आदित्यपुर गोलीकांड में एक अभियुक्त गिरफ्तसर, सरगना सहित अन्य फरार Jamshedpur News

Adityapur Crime. आदित्‍यपुर की मुस्‍लिम बस्‍ती में हुए गोलीकांड में पुलिस ने मोइनुद्दीन चिश्ती नामक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 03:20 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 03:20 PM (IST)
आदित्यपुर गोलीकांड में एक अभियुक्त गिरफ्तसर, सरगना सहित अन्य फरार Jamshedpur News
आदित्यपुर गोलीकांड में एक अभियुक्त गिरफ्तसर, सरगना सहित अन्य फरार Jamshedpur News

सरायकेला, जासं।  जमशेदपुर से सटे सरायकेला- खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत एच रोड मुस्लिम बस्ती में गुरुवार रात हुए गोलीकांड में पुलिस ने मोइनुद्दीन चिश्ती नामक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

loksabha election banner

 सूत्रों के अनुसार पुलिस ने रेलवे लाइन ट्रैक के समीप हसीना के घर के पास से एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है। इसके अलावा एक वीवो कंपनी के मोबाइल भी पुलिस के हाथ लगे हैं। बताया जाता है कि कल हुए गोलीकांड में मोइनुद्दीन ने ही रमजान हुसैन उर्फ चौधरी को पकड़ा था और सद्दाम ने गोली मारी थी। वहीं सरगना कादिम खान ने तलवार और फाड़वे से हमला किया था।  घटना के बाद से सभी अपराधी फरार चल रहे थे।देर रात गुप्त सूचना पर पुलिस ने मोइनुद्दीन चिश्ती को गिरफ्तार किया।

साले को मरवा दी थी गोली

गौरतलब है कि गुरुवार देर शाम कुख्यात अपराधी कादिम  खान ने अपने सहयोगियों सद्दाम, औरंगजेब, मोइनुद्दीन व अन्य के साथ मिलकर अपने साले रमजान हुसैन उर्फ चौधरी को गोली मरवा दी थी। सद्दाम का मानना है कि ड्रग पेडलर डॉली जो उसकी पत्नी है, उसे रमजान हुसैन ने ही पुलिस को सूचना देकर गिरफ्तार करवाया है। डॉली रमजान की बहन है। ड्रग पेडलर डॉली परवीन को पिछले महीने आदित्यपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। पुलिस का दावा कि डॉली को गिरफ्तार किया गया है, जबकि कदीम खान यह मान रहा है कि उसके साले ने डॉली को सरेंडर करने के लिए बाध्य किया था।  उसी के कहने पर डॉली ने सरेंडर किया था। हालांकि सूत्र बताते हैं कि पूरा मामला ब्राउन शुगर के कारोबार में वर्चस्व से जुड़ा है। वैसे घटना के बाद मुस्लिम बस्ती में तनाव अभी भी व्याप्त है।

घायल की स्कूटी गायब

घटना में घायल हुए रमजान की स्कूटी आदित्यपुर इमली चौक से गायब हो गई है। बताया जाता है कि जुगसलाई के किसी आदिल और अमन नाम का युवक  रमजान की स्कूटी अपना बताकर अपने साथ ले गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.