Move to Jagran APP

Misdeed with Minor : हैवानियत की इंतहा, 10 वर्षीय बच्ची के साथ सौतेले पिता ने किया दुष्कर्म

Misdeed with Minor जमशेदपुर के सोनारी में हैवानियत की इंतहा हो गयी। सौतेले पिता ने दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। वह बच्ची को धमकाकर हैवानियत करता रहा। जब बच्ची ने बात अपनी मां को बतायी तो मामला थाने पहुंचा। अब आरोपित की तलाश हो रही है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 09:31 AM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 09:31 AM (IST)
Misdeed with Minor : हैवानियत की इंतहा, 10 वर्षीय बच्ची के साथ सौतेले पिता ने किया दुष्कर्म
पुलिस दुष्कर्म के आरोपित की तलाश में जुटी है।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। जमशेदपुर के सोनारी थाना क्षेत्र में रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना प्रकाश में आयी है जहां 10 वर्षीय बच्ची के साथ उसके सौतेले पिता ने दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर उसे धमकी भी दी जिसके कारण पहली बार बच्ची ने चुप्पी साध ली, लेकिन पिता ने दूसरी और तीसरी बार भी ऐसा किया तो बच्ची पिता की इस हरकत को सह नहीं सकी। मां के सामने पिता की हरकत का खुलासा कर दिया।

loksabha election banner

मामला सोनारी थाना पहुंचा है, जहां मां की शिकायत पर बच्ची के पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण करने के अधिनियम ) एक्ट के तहत दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज की गई। बच्ची को चिकित्सीय जांच के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल आरोपित फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है। आरोपित नशे का आदी है। मुख्यालय दो के डीएसपी कमल किशोर ने बताया कि इलाके की रहनेवाली एक विधवा को बस्ती के ही एक व्यक्ति ने पत्नी बनाकर रख लिया। महिला की एक बच्ची भी है। इधर, महिला अपनी 10 वर्षीय बच्ची को सामाजिक संस्था चाइल्ड लाइन वेलफेयर संस्था से जुड़े लोगों के साथ सोनारी थाना पहुंची और बताया कि उसके दूसरे पति ने शराब के नशे में उसकी 10 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किया। विरोध पर उसके साथ मारपीट भी की।

विरोध करने पर जान से मारने की धमकी

बच्ची ने बताया कि उसके सौतेला पिता ने उसे अपनी हवश का शिकार बनाया और विरोध करने पर उसे जान से मार देने की धमकी दी। पुलिस को दिये अपने बयान में बच्ची ने बताया अगस्त महीने में रक्षा बंधन के दो दिन पहले उसके सौतेले पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। डर से बच्ची ने पिता की हरकतों को उजागर नहीं किया, लेकिन सौतेले पिता ने दो-तीन बार बच्ची का मुंह दबाकर उसके साथ गलत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.