Move to Jagran APP

Jamshedpur Crime Dairy : कोवाली में घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास, सुंदरनगर से नाबालिग का अपहरण

Jamshedpur Crime Dairy पूर्वी सिंहभूम के कोवाली थाना इलाके में घर में दुष्कर्म का प्रयास किया गया वही सुंदरनगर से नाबालिग का अपहरण कर लिया गया। उधर सिदगोडा पुलिस ने चोरी मामले में दो आरोपित को रिमांड पर लिया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 09 Oct 2021 02:30 PM (IST)Updated: Sat, 09 Oct 2021 02:30 PM (IST)
Jamshedpur Crime Dairy : कोवाली में घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास, सुंदरनगर से नाबालिग का अपहरण
यहां पढें झारखंड के जमशेदपुर में अपराध की छोटी-बडी खबरें।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता । पूर्वी सिंहभूम जिले के पोटका के कोवाली थाना क्षेत्र के हल्दीपोखर की एक महिला के घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किए जाने, विरोध पर जान से मारने की धमकी देने, रुपये और जेवरात की चोरी कर लिए जाने का आरोप लगाते हुए सुमन रजक के खिलाफ कोवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोप की पुलिस जांच कर रही है। महिला ने पुलिस को बताया उसके घर की छत की ओर से आरोपित घुस गया। दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध पर जान से मारने की धमकी दी। जेवरात और नकद रुपये आरोपित चुराकर ले गया।

loksabha election banner

जमशेदपुर के सुंदरनगर से नाबालिग का बहला-फुसलाकर किया अपहरण

 पूर्वी सिंहभूम जिले के सुंदरनगर थाना क्षेत्र की एक नाबालिग का बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया गया। नाबालिग के पिता की शिकायत पर मोबाइल फोन धारक 7603075376 के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस को नाबालिग के पिता ने बताया घटना आठ अक्टूबर की है। आरोपित के मोबाइल नंबर पर ही नाबालिग बातचीत करती थी। आरोपित के नाम-पता की जानकारी नही है।

सिदगोड़ा थाना की पुलिस ने चोरी मामले में दो आरोपित को लिया रिमांड पर

सिदगोड़ा थाना की पुलिस ने चोरी मामले के दो आरोपित अंकित सिंह और कृष्णा लाेहार को एक दिन के लिए रिमांड पर लिया है। दोनों पर सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के एक घर में चोरी करने का आरोप है। चोरी मामले में आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

जमशेदपुर के गुड़ाबांदा में 20 गोवंशी के साथ चार गिरफ्तार

पूर्वी सिंहभूम जिले के गुड़ाबांदा थाना की पुलिस ने मुचरीशाेल से 20 गोवंशी के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में रामनाथ सरदार, कृष्णा मार्डी, महेंद्र नायक और गुमदा सोरेन है जबकि भरत जेना ओर बिंदा भागने में सफल रहे। सभी आरोपित डुमरिया के काटाशोल के निवासी है। आरोपितों के खिलाफ गुड़ाबांदा थाना के अवर निरीक्षक मणिकांत कुमार की शिकायत पर झारखंड गोवंशीय पशु हत्या प्रतिषेध और पशुक्रूरता अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं दूसरी ओर मुसाबनी थाना की पुलिस ने गोवंशी के साथ शेख मोइनुद्दीन, लखी महली और शेख सबीर अली को गिरफ्तार किया है जबकि गोरा, असद, बुधु, इशाक, सुरु शेख समेत अन्य भागने में सफल रहे। आरोपितों के खिलाफ पुलिस अधिकारी मृत्युजंय पांडेय की शिकायत पर मुसाबनी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.