Move to Jagran APP

एमजीएम का सीसीटीवी ऐसा जिसमें नहीं पहचान सकता कोई चेहरा Jamshedpur News

कर्मचारियों ने अधीक्षक से शिकायत की है कि आए दिन अस्पताल में चोरी की घटनाएं हो रही हैं लेकिन चोरों के चेहरे साफ-साफ दिखाई नहीं देने से उनकी पहचान नहीं हो पाती।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 05:34 PM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 09:24 AM (IST)
एमजीएम का सीसीटीवी ऐसा जिसमें नहीं पहचान सकता कोई चेहरा Jamshedpur News
एमजीएम का सीसीटीवी ऐसा जिसमें नहीं पहचान सकता कोई चेहरा Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। महात्मा गांधी मेमोरियल (एमजीएम) मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे पर सवाल उठने लगे हैं। अस्पताल के ही कर्मचारियों ने अधीक्षक डॉ. संजय कुमार से शिकायत की है कि आए दिन अस्पताल में चोरी की घटनाएं हो रही हैं, लेकिन चोरों के चेहरे साफ-साफ दिखाई नहीं देने से उनकी पहचान नहीं हो पाती है।

loksabha election banner

इससे प्रतीत होता है कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे फर्जी है तथा इसे लगाने में काफी अनियमितता हुई है। उदाहरणस्वरूप हड्डी रोग विभाग के ऑपरेशन थियेटर में चोरी, स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग में एक मरीज के परिजन से मोबाइल छीनने की घटना में चोर का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है, जिसका अवलोकन किया जा सकता है।

नाइट विजन कैमरा लगने के बावजूद पांच-छह फीट की दूरी से भी चोरों का साफ-साफ तस्वीर भी नहीं ले पा रहा है। वहीं अधीक्षक डॉ. संजय कुमार ने सीसीटीवी कैमरे में किसी तरह की गड़बड़ी से इंकार किया। उन्होंने बताया कि सबकुछ स्पष्ट दिखाई दे रहा है। यदि कोई आरोप लगाता है तो वह गलत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.