जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। त्‍योहार की खुशियों का असली आनंद तब होता है जब सब मिलकर इसे मनाएं। हर वर्ग अपने हिसाब से त्‍योहार का उत्‍सव मनाए।

अपनी सामाजिक भूमिका का निर्वहन लायंस क्‍लब जैसी संस्‍थाएं बखूबी करती हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को लायंस  क्लब जमशेदपुर नार्थ के सदस्यों द्वारा बिरसा नगर टेलको  मे आऩद मार्ग द्वारा संचालित अनाथ आश्रम के बच्चों मे चावल व अन्य खाद़य  पदार्थ का वितरण किया।

इन बच्‍चों को स्‍कूल बैग भी बांटे। आगामी मकर संक्रांति को देखते हुए इन बच्‍चों के बीच क्‍लब के सदस्‍यों ने लाई, तिल के लड्डू, पॉपकार्न व चना बादाम भी बांटे। स्‍कूल बैग सहित इन सामग्रियों को पाकर बच्‍चों के चेहरे खिल उठे। उनकी खुशी देखते ही बनी। इस सामाजिक कार्य में  क्लव की अध्यक्ष मीनाक्षी राव के अलावा आरसीआईएस राव,  सचिव विप्‍लव मलिक, सरबजीत कौर, शरणजीत कौर व निर्मल कौर का अहम योगदान रहा। अनाथ आश्रम की संचालिका को भी क्‍लब की ओर से उपहार प्रदान किया गया।

मीनाक्षी राव ने कहा कि क्‍लब की ओर से आगे भी समय-समय पर इस तरह के सामाजिक कार्य किए जाते रहेंगे। हमारा लक्ष्‍य उन चेहरों पर खुशियां लाना है जो किसी न किसी वजह से इससे वंचित हैं। क्‍लब के सदस्‍य ऐसे कार्य के लिए हमेशा तत्‍पर रहते हैं। 

Posted By: Vikas Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस