Move to Jagran APP

घाटशिला में मास्क चेकिंग अभियान से हड़कंप

घाटशिला थाना प्रभारी इंद्रदेव राम ने बुधवार को गोपालपुर ओवरब्रिज के समीप मास्क चेकिग अभियान चलाया है। मास्क चेकिग अभियान के दौरान कई लोग बिना मास्क के ही पाए गए जिन्हें पुलिस ने रोककर कड़ी फटकार लगाई और चेतावनी देकर छोड़ दिया..

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Jul 2021 08:00 AM (IST)Updated: Thu, 29 Jul 2021 08:00 AM (IST)
घाटशिला में मास्क चेकिंग अभियान से हड़कंप
घाटशिला में मास्क चेकिंग अभियान से हड़कंप

संस, घाटशिला : घाटशिला थाना प्रभारी इंद्रदेव राम ने बुधवार को गोपालपुर ओवरब्रिज के समीप मास्क चेकिग अभियान चलाया है। मास्क चेकिग अभियान के दौरान कई लोग बिना मास्क के ही पाए गए, जिन्हें पुलिस ने रोककर कड़ी फटकार लगाई और चेतावनी देकर छोड़ दिया।

loksabha election banner

घाटशिला पुलिस घंटों सड़क पर जांच अभियान चलाती रही। इस जांच अभियान से बिना मास्क के शहर में घूम रहे लोगों में हड़कंप मच गया। बता दें कि कुछ दिनों से शहर में जांच अभियान नहीं चलाए जाने से लोग बेपरवाह होकर घूमते हुए नजर आ रहे थे। लोग भीड़भाड़ वाले सार्वजनिक स्थलों पर भी बिना मास्क के घूमने लगे हैं। जबकि सभी को मालूम है कि मास्क का उपयोग एवं शारीरिक दूरी अनुपालन करके ही कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता है। पुलिस लगातार लोगों से नियमों के अनुपालन करने का आग्रह कर रही है। बीए इंजीनियरिग कालेज के छात्र का इंफोसिस में हुआ चयन : बीए कालेज आफ इंजीनियरिग एंड टेक्नोलॉजी कालेज के छात्र सौरभ घोष का चयन एक्जीक्यूटिव पद के लिए मैसूर के इंफोसिस कंपनी में हुआ है। सौरभ कालेज के इलेक्ट्रिकल एंड इलेट्रानिक विभाग से पास आउट हुए थे। आनलाइन साक्षात्कार के जरिए मैसूर के इंफोसिस कंपनी के कार्यालय में पदस्थापित हुए। कालेज के चेयरमैन शिव कुमार सिंह एवं प्लेसमेंट अधिकारी राहुल सिंह, प्रभारी प्राचार्य परीक्षित महतो ने सौरभ को शुभकामनाएं देते हुए स्वीकृति पत्र भेंट किया। नाली का निर्माण कर खाल में छोड़ा जाएगा पानी : कार्यपालक अभियंता दीपक शर्मा, सहायक अभियंता निसार अहमद, कनीय अभियंता रामजी सिंह एवं सिमल किस्कु ने बुधवार को प्रखंड के गोपालपुर पंचायत अंतर्गत सारसाबेड़ा गांव में बने बाई नहर के कैनल का निरीक्षण कर नाली निर्माण कर खाल में पानी छोड़ने की बात कही। इस मौके पर वरिष्ठ नेता रासबिहारी साव, युवा नेता शुभोदीप दास, विधायक समीर महंती के निजी सचिव विशाल बारीक, लालमोहन मुर्मू, जीतेंद्र ओझा यदुपति राणा, सुमित माईती, जूना सोम समेत अन्य किसान उपस्थित थे। बाई नहर के कैनल में छोड़े गए पानी को लेकर ग्रामीणों ने विधायक समीर महंती को सूचना दी थी। विधायक ने विभागीय पदाधिकारियों से दूरभाष पर बात कर उक्त स्थल का निरक्षण कर जल निकासी के लिए एक टीम को भेजने का आदेश दिया। उसके बाद ही विभागीय पदाधिकारी निरीक्षण के लिए आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.