Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024 : JMM ने समीर मोहंती को जमशेदपुर सीट से बनाया उम्‍मीदवार, कहा- जनता के लिए करूंगा संघर्ष

Lok Sabha Election 2024 झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए जमशेदपुर सीट से समीर मोहंती को अपना उम्‍मीदवार घोषित किया है। समीर की साफ-सुथरी छवि राजनीति में उनका अनुभव जमीनी स्‍तर से जुड़े रहना उन्‍हें एक मजबूूत उम्‍मीदवार बनाता है। उम्‍मीदवारी मिलने के बाद उन्‍होंने कहा कि वह जनता के हितों की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

By Jitendra Singh Edited By: Arijita Sen Published: Fri, 26 Apr 2024 09:16 AM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 09:16 AM (IST)
जमशेदपुर सीट से झामुमो के प्रत्याशी होंगे समीर मोहंती

जासं, जमशेदपुर। लंबे इंतजार के बाद झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए जमशेदपुर सीट से अपने उम्मीदवार की घोषणा गुरुवार को कर दी है। पार्टी ने बहरागोड़ा के विधायक समीर मोहंती को इस महत्वपूर्ण सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। समीर मोहंती, जो संघर्षशील छवि के लिए जाने जाते हैं, को पार्टी ने जमशेदपुर में जीत का परचम लहराने की जिम्मेदारी सौंपी है।

loksabha election banner

जमीनी स्‍तर के नेता हैं समीर मोहंती

समीर मोहंती एक अनुभवी राजनेता और जमीनी स्तर के नेता हैं। बहरागोड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहते हुए उन्होंने क्षेत्र के विकास और जनता की समस्याओं को हल करने के लिए लगातार काम किया है। उनकी साफ-सुथरी छवि और जनता से जुड़ाव उन्हें जमशेदपुर में एक मजबूत उम्मीदवार बनाता है।

जनता के लिए संघर्ष का वादा

उम्मीदवारी मिलने के बाद समीर मोहंती ने कहा कि वह जमशेदपुर की जनता के लिए संघर्ष करने और उनके हितों की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने कहा कि जमशेदपुर संसदीय क्षेत्र विकास के मामले में पिछड़ा हुआ है और यहां की जनता मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। उन्होंने वादा किया कि वह जमशेदपुर के विकास और जनता की समस्याओं को हल करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

जमशेदपुर लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दबदबा रहा है। ऐसे में झामुमो और समीर मोहंती को इस सीट पर जीत हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

समीर मोहंती ने कहा कि वह जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को समझेंगे और उन्हें पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों से अवगत कराएंगे। उन्होंने कहा कि झामुमो एक ऐसी पार्टी है जो जनता के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और उन्हें पूरा विश्वास है कि जमशेदपुर की जनता पार्टी का साथ देगी।

झामुमो का जमशेदपुर सीट पर अच्छा जनाधार

झामुमो का जमशेदपुर में अच्छा जनाधार है। पार्टी की आदिवासी और मूलवासी वोट बैंक मजबूत है और क्षेत्र में पार्टी के कई सक्रिय कार्यकर्ता हैं। ऐसे में समीर मोहंती को पार्टी के जनाधार का फायदा मिल सकता है।

समीर मोहंती की उम्मीदवारी से जमशेदपुर लोकसभा सीट पर चुनावी मुकाबला दिलचस्प हो गया है। मोहंती की संघर्षशील छवि और जनता से जुड़ाव उन्हें एक मजबूत उम्मीदवार बनाता है।

देखना होगा कि आने वाले दिनों में वह किस तरह अपना चुनावी अभियान आगे बढ़ाते हैं और जनता का समर्थन हासिल करने में कितना कामयाब होते हैं।

ये भी पढ़ें:

Jharkhand Politics : चमरा लिंडा के एक्‍शन से JMM में खलबली, पार्टी ने दे दी चेतावनी- नामांकन वापस लो नहीं तो...

JMM Candidate List: गांडेय से चुनाव लड़ेंगी कल्पना सोरेन, जमशेदपुर लोकसभा सीट से यह कद्दावर नेता होगा JMM का प्रत्याशी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.