जासं, जमशेदपुर : टाटानगर रेलवे स्टेशन से दूसरे राज्यों को जाने वाले यात्री अपनी यात्रा शुरू करने से पहले जान ले कि कौन-कौन ट्रेन समय पर चली रही है और कौन सी ट्रेन के पहुंचने में विलंब है। 

टाटानगर रेलवे स्टेशन पर 02824 नई दिल्ली-भुवनेश्वर को जाने वाले भुवनेश्वर कोविड 19 वातानुकूलित स्पेशल मंगलवार सुबह अपने निर्धारित समय पर सुबह साढ़े 10 बजे पहुंचे। जबकि पुणे से चलकर हावड़ा जाने वाले 02221 पुणे-हावड़ा कोविड एसी दूरंतो स्पेशल अपने निर्धारित समय से चार मिनट विलंब से चल रही है। इस ट्रेन का टाटानगर में पहुंचने का समय दोपहर तीन बजकर 55 मिनट है जबकि इसके चार नंबर प्लेटफार्म पर पहुंचने का समय तीन बजकर 59 मिनट दिखा रही है।

हालांकि रेल प्रबंधन उम्मीद कर रही है कि पांच घंटे में यह ट्रेन अपने निर्धारित समय पर पहुंचेगी। वहीं, भुवनेश्वर से चलकर दिल्ली जाने वाली 02823 नई दिल्ली कोविड 19 वातानुकूलित स्पेशल के टाटानगर पहुंचने का समय शाम सवा चार बजे है जबकि ये ट्रेन अपने निर्धारित समय से 12 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन चार बजकर 27 मिनट पर पहुंचने की उम्मीद है।

वहीं, दानापुर से चलकर टाटानगर पहुंचने वाली 08184 टाटानगर सुपर कोविड 19 स्पेशल ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय शाम पांच बजकर 20 मिनट है और ये ट्रेन अपने निर्धारत समय पर चल रही है। रेल प्रबंधन का कहना है कि कोविड 19 के कारण टाटानगर से होकर चलने वाली 49 जोड़ी ट्रेनों में से वर्तमान में 25 जोड़ी ट्रेन ही चल रही है इसलिए ट्रैफिक कम है। ठंड की वजह से कोहरा भी नहीं है इसलिए ट्रेन अपने निर्धारित समय पर पहुंच रही है। लेकिन जैसे-जैसे ठंड और कोहरा बढ़ेगा, ट्रेनों की रफ्तार भी कम होगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021