जमशेदपुर : सरायकेला-खरसावां जिले के कपाली थाना क्षेत्र के स्वर्णरेखा नदी में डूबने से टेल्को ग्वाला बस्ती निवासी 24 वर्षीय सूरज कुमार की मौत हो गई। काफी प्रयास के बाद उसका शव स्थानीय गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया। घटना शनिवार सुबह की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मामले में अस्वाभाविक मौत की प्राथमिकी दर्ज की गई है। सूरज और उसके साथी नदी में उतर कर इंस्टाग्राम रील्स बना रहे थे।

इस दौरान गहरे पानी में जाने से उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पर मृतक के स्वजन समेत कई लोग मौके पर पहुंचे। सूरज अपने साथी के साथी पानी में उतर कर इंस्टाग्राम रील्स बना रहे थे। उसका साथी रील्स बनाने के बाद बाहर निकल आया जबकि पैर फिसलने के कारण वह गहरे में समा गया। उसका कोई अता-पता नहीं चला। सूचना कपाली ओपी को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। घंटों कवायद के बाद शव को दोपहर बाद निकाला जा सका। कपाली ओपी प्रभारी सतीश कुमार ने बताया स्वजनों ने किसी पर कोई शंका जाहिर नहीं की है। बताया कि बेटा नदी में नहाने में डूब गया। गौरतलब है कि इससे पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी है।

सोनारी से चोरी गई बाइक और कार बरामद, तीन गिरफ्तार

जमशेदपुर : सोनारी थाना की पुलिस ने क्षेत्र से दो अलग-अलग जगहों से चोरी गई बाइक और बोलेरो को बरामद किया है और मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है इनमें आदित्यपुर न्यू हाउसिंग कालोनी निवासी गौतम कुमार उर्फ विशाल सिंह, आदित्यपुर पीएचडी कालोनी का रोहित कुमार महतो और कदमा शास्त्रीनगर ब्लाक नंबर पांच का सिद्धांत मित्रा है। इसकी जानकारी मुख्यालय एक के डीएसपी कमल किशोर ने शनिवार को सोनारी थाना में दी।डीएसपी ने बताया कि न्यू दलमा व्यू कालोनी से 29 जून और 30 जून को सोनारी न्यू नार्थ लेआउट से कार की चोरी हुई थी। मामले में अज्ञात के विरुद्ध सोनारी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। गुप्त सूचना पर सोनारी दोमुहानी के पास से पुलिस ने गौतम कुमार उर्फ विशाल सिंह एवं रोहित कुमार महतो उर्फ चंचल को चोरी गए बाइक के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ में मिली जानकारी पर कार के साथ सिद्धांत मित्रा उर्फ पीयूष मित्राको गिरफ्तार किया गया। सिद्धांत मित्रा पूर्व में भी वाहन चोरी के मामले में जेल जा चुका है। वाहन चोरों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में सोनारी थाना प्रभारी अंजनी कुमार समेत अन्य शामिल थे।

Edited By: Sanam Singh