Move to Jagran APP

मलखान सिंह के साले की हत्या के बाद कांग्रेस-बीजेपी के नेता पहुंचे थाने, एसपी की हो सकती है छुट्टी

Kanhaiya Singh Murder Case घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश था। आदित्यपुर थाने पर पुलिस प्रशासन हाय हाय एसपी-थानेदार मुर्दाबाद एसपी-थानेदार इस्तीफा दो पैसा वसूली बंद करो थाने की दलाली नहीं चलेगा जैसे नारे खूब लगे।

By Sanam SinghEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 08:00 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 08:00 PM (IST)
मलखान सिंह के साले की हत्या के बाद कांग्रेस-बीजेपी के नेता पहुंचे थाने, एसपी की हो सकती है छुट्टी
Jamshedpur News : रोती बिलखती कन्हैया सिंह की बेटी।

आदित्यपुर: पूर्व विधायक अरविंद सिंह के साले कन्हैया सिंह की बुधवार की देर रात हत्या मामले में गुरुवार को सभी दलों के सैकड़ों लोगो ने आदित्यपुर थाना का घेराव किया। लोगों ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 72 घंटे के अंदर हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो पूरे कोल्हान को बंद किया जाएगा। हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराने मलखान सिंह के साथ भाजपा नेता अभय सिंह, बिल्डर विकास सिंह, अमरप्रीत सिंह काले, किशोर यादव समेत काफी संख्या में भाजपा, कांग्रेस के कार्यकर्ता आदित्यपुर थाना पहुंचे।

loksabha election banner

---------

एसपी व थानेदार मुर्दाबाद के खिलाफ नारा लगाया : घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश था। आदित्यपुर थाने पर पुलिस प्रशासन हाय हाय, एसपी-थानेदार मुर्दाबाद, एसपी-थानेदार इस्तीफा दो, पैसा वसूली बंद करो ,थाने की दलाली नहीं चलेगा, जैसे नारे खूब लगे

-----------

अभय सिंह ने पुलिस पर लगाया वसूली करने का आरोप : थाना प्रभारी राजन कुमार को भाजपा नेता अभय सिंह के द्वारा कहा गया कि अपराध पर लगाम लगाने के बजाय पुलिस वसूली में जुटी है। इस घटना ने साबित कर दिया कि जिला में प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है।अपराधियों का मनोबल काफी ऊंचा है। यही कारण है कि घटना आदित्यपुर में होता है एवं उसका असर जमशेदपुर में पड़ता है। उन्होंने थाना प्रभारी को कहा कि योगी स्टाइल में अपराधियों के घर पर बुलडोजर चलाए।

ब्राउन शुगर पर लगे लगाम : विकास सिंह ने कहा कि क्षेत्र में फैले ब्राउन शुगर के कारोबार को पुलिस समाप्त करे। ब्राउन शुगर के कारण ही इलाके में अपराध पनप रहा है।

अपराधी पर अंकुश लगाए : भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता अमरप्रीत सिंह काले ने कहा कि जिला में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है और पुलिस चैन की नींद सो रही है।

परवेज हयात की याद आया : आदित्यपुर नगर निगम के मेयर बिनोद कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि अभी की घटना देखकर एसपी परवेज हयात का याद आ गया। उस समय भी प्रशासन पूरी तरह से विफल हो गया था एवं आये दिन हत्याएं होती थी। वही हाल आदित्यपुर का हो गया हे। यह पूरी तरह से पुलिस की विफलता का परिणाम है।

--------

सुबह से ही लोगों लगा रहा तांता : घटना की सूचना मिलने के बाद सुबह से ही पूर्व विधायक मलखान सिंह के आवास पर लोगों का जमावड़ा लगा रहा। इस दौरान भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह, धर्मेंद्र प्रसाद ,भाजपा नेता बबलू सिंह, उप महापौर अमित सिंह, विकास सिंह के अलावा काफी संख्या में विभिन्न दल के प्रतिनिधि के साथ ही कई उद्यमी पहुंचे।

इस अवसर पर कांग्रेस नेता अंबुज कुमार, राणा सिंह, पूर्व कांग्रेस जिला अध्यक्ष देबु चटर्जी, कांग्रेस नगर अध्यक्ष संतोष सिंह, समाजसेवी सत्यप्रकाश, कांग्रेस नेता जगदीश नारायण चौबे, विनय तिवारी, कांग्रेस नेता चंदन सिंह, प्रभात रंजन श्रीवास्तव, समरेंद्र तिवारी, कांग्रेस बीस सुत्री सदस्य सुरेशधारी के अलावा काफी संख्या में स्थानीय लोग थाना में जमे हुए थे।

एसपी को हटाने के लिए मुख्यमंत्री से मांग करेगी गीता कोड़ा : सांसद गीता कोड़ा व पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा भी मलखान सिंह से मिलकर संवेदना व्यक्त की। गीता कोड़ा ने कहा कि बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए सीएम से बात करेंगी।एसपी को हटाने की मांग करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.