Move to Jagran APP

Jamshedpur News: पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की भतीजी से लूटपाट का आरोपी फरार, पुलिस ने दिया नोटिस, नहीं हुआ पेश तो होगी कुर्री

Jamshedpur News 24 जुलाई साल 2019 को निशा कोड़ा ने सोनार थाना में स्कोडा कार पांच लाख रुपये नकद और 11 लाख रुपये सोने के जेवरात लूटने वाले बदमाशों के खिलाफ सोनारी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 10:25 AM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 10:25 AM (IST)
Jamshedpur News: पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की भतीजी से लूटपाट का आरोपी फरार, पुलिस ने दिया नोटिस, नहीं हुआ पेश तो होगी कुर्री
Jamshedpur News: घरवालों को भी नहीं पता, कहां है बेटा।

जमशेदपुर, जासं। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की भतीजी सोनारी निवासी निशा कोड़ा के अपहरण और उसके घर पर लूटपाट किए जाने के मामले में फरार आरोपित शहनवाज उर्फ मोनू के आजादनगर वारिस कालोनी आवास के बाहर शुक्रवार को सोनारी थाना की पुलिस ने इश्तहार चिपकाया है। स्वजनों को अदालत से जारी नोटिस देकर जल्द से जल्द आरोपित को अदालत में उपस्थित करने का निर्देश दिया है।

loksabha election banner

घरवालों को नहीं पता, कहां है बेटा

इश्तेहार चिपकाए जाने और नोटिस मिलने पर आरोपी की मां पुलिस को बताया बेटा कहां है उसे जानकारी नहीं है। पुलिस ने जगह-जगह फरारी का इश्तहार चिपकाया। पड़ोसियों को भी इश्तहार दिया। इस दौरान डुगडुगी भी बजाई गई। आरोपित के स्वजनों को 24 जून तक अदालत में उपस्थित होने की नोटिस से अवगत कराया गया। इसके बाद पुलिस कुर्की की कार्रवाई करेगी। इस मामले में अन्य आरोपितों में ताजदार आलम, मो कादिर, अब्दुल उर्फ चौड़ा राजू और विक्की तिर्की को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

साल 2019 में हुई थी लूटपाट, अपहरण करने की भी हुई थी कोशिश

मामले की जांच एएसआई कुमारी तिलोतमा कर रही है। 24 जुलाई 2019 को निशा कोड़ा ने सोनार थाना में स्कोडा कार, पांच लाख रुपये नकद और 11 लाख रुपये सोने के जेवरात लूटने वाले बदमाशों के खिलाफ सोनारी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें घटना को अंजाम देने वाले ताजदार आलम और चार अन्य नकाबपोश बदमाशों को निशा कोड़ा के अपहरण की कोशिश करने, कार से बाहर फेंक देने, कार लूट लेने और लूटपाट करने का आरोप लगाया गया था। कार पश्चिम बंगाल के आसनसोल से बरामद की गई थी। शहनवाज फरार चल रहा है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस पूरे राज्य में खाक छान रही है, ऐसे में अगर कोर्ट द्वारा दिए गए समय पर अगर वो पेश नहीं होता है, तो फिर पुलिस कुर्की की कार्रवाई करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.