Move to Jagran APP

Positive India लॉकडाउन में निकलना जरूरी है तो वाट़सएप पर ही आ जाएगा पास Jamshedpur News

अपना नाम पता घर से बाहर निकलने का कारण तिथि के अलावा यह भी स्‍पष्‍ट रूप से अंकित करना होगा कि कितने समय के लिए बाहर रहना जरूरी है।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 09:51 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 07:58 AM (IST)
Positive India  लॉकडाउन में निकलना जरूरी है तो वाट़सएप पर ही आ जाएगा पास  Jamshedpur News
Positive India लॉकडाउन में निकलना जरूरी है तो वाट़सएप पर ही आ जाएगा पास Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए देशव्‍यापी लॉकडाउन के बीच लोगों की दिक्‍कतों को समझने की कोशिश भी जारी है। उनकी दिक्‍कतों को दूर करने के उपाय भी किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन ने बाहर निकलना अनिवार्य होने प वाट़सएप पर ही पास निर्गत करने की व्‍यवस्‍था शुरू की है ताकि बहुत जरूरी काम में किसी तरह का व्‍यवधान लॉकडाउन की वजह से नहीं हो।

loksabha election banner

जिला प्रशासन ने जारी किया वाट़सएप नंबर

धालभूम अनुमंडल पदाधिकारी की ओर से जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि कोरोना वायरस संक्रण को देखते हुए राष्‍ट्रव्‍यापी लॉकडाउन घोषित किया गया है। किसी व्‍यक्ति को अपरिहार्य कारणों से घर से बाहर निकलना बहुत जरूरी हो तो मोबाइल नंबर 700481338 या 9431117832 पर वाट़सएप करें। 

वाट़़सएप पर देनी होगी यह जानकारी

एसडीओ की ओर से जारी पत्र में वाट़सएप नंबर जारी करते हुए कहा गया है कि संबंधित नंबरों पर अपना नाम, पता, घर से बाहर निकलने का कारण, तिथि के अलावा यह भी स्‍पष्‍ट रूप से अंकित करना होगा कि कितने समय के लिए बाहर रहना जरूरी है। जरूरत को समझते हुए वाट़सएप पर ही अस्‍थायी ई पास निर्गत कर दिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.