Move to Jagran APP

वर्दी वाली मैडम को अश्लील वीडियो और मैसेज भेज रहा युवक, धमकाने से और बढ गई बदमाशी

Youth harassing female inspector. युवक ने अश्लीलता की सारे हदें पार कर दी है। वह एक महिला दारोगा को हमेशा अश्लील मैसेज भेजता है। ऑडियो व वीडियो कॉल करता है। बेवजह फोन कर अश्लील बातें करता है। धमकी से भी बाज नहीं आ रहा।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 12:42 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 02:32 PM (IST)
वर्दी वाली मैडम को अश्लील वीडियो और मैसेज भेज रहा युवक, धमकाने से और बढ गई बदमाशी
महिला दारोगा को परेशान करनेवाले युवक को पुलिस तलाश रही है।

जमशेदपुर, जासं।  मानगो के उलीडीह थाना में तैनात एक महिला दारोगा को एक युवक ने परेशान कर रखा है। हमेशा अश्लील मैसेज भेजता है। ऑडियो व वीडियो कॉल करता है। बेवजह फोन कर अश्लील बातें करता है। महिला ने जब उसे चेतावनी देते हुए बताया कि वह दारोगा है और दोबारा मैसेज भेजा तो कार्रवाई कर दूंगी। इसके बाद भी युवक की हरकत जारी रही।

loksabha election banner

वह अश्लील वीडियो भी लगातार भेजता रहा। उसने अश्लीलता की सारे हदें पार कर दी। इससे महिला दारोगा आजिज आ गई। उसने इसकी जानकारी थाना प्रभारी और वरीय अधिकारियों को भी दी। यह सुनते ही पुलिसकर्मी भी बौखला गए। दारोगा की शिकायत पर उलीडीह थाना में परेशान करने वाले मोबाइल धारक अमर सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसकी जांच एक इंस्पेक्टर कर रहे है। युवक की तलाश जारी है। दारोगा मूल रुप से गुमला की रहने वाली है। वह मानसिक तनाव में है।

पहले भी आ चुके हैं मामले

फिलहाल पुलिस युवक की सरगर्मी से खोज कर रही है। उसका मोबाइल नंबर 7859039155 है। युवक मानगो का रहने वाला बताया जा रहा है। महिला दारोगा को परेशान किए जाने की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी ऐसी हरकत की जाती रही है और कार्रवाई होती रही है। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक ऐसी हरकत क्यों कर रहा है। गौरतलब है साइबर अपराध शाखा और थानों में महिलाओं को फोन कर परेशान किए जाने के मामले सामने आते रहे हैंं।

पकड़ा गया आरोपित युवक

महिला दारोगा को अश्‍लील वीडियो और ऑडियो कॉल करने के आरोपित अमर सिंह को मानगो के उलीडीह थाना की पुलिस ने गिरफ्रतार कर लिया है। लेकिन इसकी जानकारी देने से पुलिस के वरीय अधिकारी भी हिचक रहे हैं। इससे समझा जा सकता है कि पुलिस की कार्रवाई वास्‍तविकता मामले में क्‍या हो रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.